टीकाकरण केंद्रों का कमिश्नर मंडावी ने लिए मॉनिटरिंग, लॉकडाउन के दौरान भी टीकाकरण के लिए लोगों में एक अलग ही उत्साह देखा गया……

0
28


दुर्ग 06 अप्रैल 2021- नगर निगम कमिश्नर श्री मंडावी ने आज वार्डो में लगे कोरोना टीकाकरण केंद्र की सहायक अभियंता जिंतेंद्र समैया एव स्वस्थ्य अधिकारी दुर्गेश गुप्ता के साथ माॅनिटरिंग करते हुए व्यवस्थाओं का लिया जायज़ा।

Advertisements


45 से 59 वर्ष आयु के लोगों को वैक्सीन लगाना पहुच रहे है।नगर निगम सीमा क्षेत्र के 23 स्थानों पर कोरोना टीकाकरण की व्यवस्था की है!टीकाकरण केन्द्रों में आज सुबह से ही वैक्सीन लगाने हितग्राहियों द्वारा लाइन बनाकर एक-एक कर अपनी बारी आने पर टीका लगवाया।

टीकाकरण के लिए लोगों में एक अलग ही उत्साह देखा गया।लोग अपने साथ आधार कार्ड लेकर पहुॅचे। 45 से 59 वर्ष के लोगों को कोरोना टीका लगाने सुबह 9.00 बजे से टीकाकरण केन्द्रों में टीका लगाने का कार्य प्रारंभ किया गया।गयानगर, मठपारा, पोलसायपारा, मीलपारा, गायत्री मंदिर वार्ड एवं अन्य वार्डो में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता द्वारा टोकन लेकर लोगों को टीकाकरण केन्द्रों तक पहुॅचाने का काम कर रही है।


कमिश्नर हरेश मंडावी ने शहर के समस्त समस्त नागरिकों से कहा कि शत-प्रतिशत कोरोना टीका लग जाने से कोरोना संक्रमण का खतरा कम हो जाता है।आंगनबाड़ी कार्यकर्ता द्वारा टोकन दिए जाने पर शीघ्र आप अपने वार्ड मोहल्ला क्षेत्र के टीकाकरण केन्द्र में पहुॅचकर टीका अवश्य लगायें।