धोबी समाज के सामुदायिक भवन भूमि पूजन 25 को टेकारी में, विवाह योग्य बेटा बेटी दे सकेंगे परिचय, कूरा राज का होगा चुनाव, तैयारी में जुटा समाज….

0
100

रायपुर- धोबी समाज के सामुदायिक भवन का भूमि पूजन समारोह 25 अक्टूबर को ग्राम पंचायत टेकारी माढर के समरसता भवन में दोपहर 12:00 बजे से आयोजित है। इस अवसर पर समाज के विवाह योग्य बेटा बेटी सोशल डिस्टेंस का पालन करके परिचय देकर अपने मनपसंद जीवनसाथी भी चयन कर सकेंगे। 1:00 बजे कूरा राज धरसीवा परिक्षेत्र का चुनाव भी किया जाएगा।

Advertisements

समारोह में विधायक श्रीमती अनीता योगेंद्र शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती टोमेश्वरी वर्मा, जनपद सदस्य श्रीमती रानू तिवारी, सरपंच खिलेंद्र वर्मा को आमंत्रित किया गया है। समाज के मुख्य प्रवक्ता गंगा निर्मलकर व सचिव हरिश्चंद्र निर्मलकर ने बताया लंबे समय से कोरोना कॉल के कारण समाज आयोजन से वंचित है जिसके कारण इस आयोजन के प्रति जिले के समाज जन में उत्साह है।

गांव गांव में युवा और महिला विवाह योग्य बेटा बेटी को साथ लेकर आने के लिए तैयारी में जुट गए हैं। कोविड-19 के आशंका को ध्यान में रखते हुए आयोजकों की ओर से सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई है और सोशल डिस्टेंस का पालन भी कराया जाएगा।कूरा के पार्षद बसंत निर्मलकर के नेतृत्व में युवा जोड़ो अभियान चलाया जा रहा है जिसमें ग्राम पंच सक्रियता से सहयोग कर रहे हैं।

भूमि पूजन समारोह की अध्यक्षता समाज के प्रदेश अध्यक्ष सूरज निर्मलकर करेंगे और सामाजिक न्याय पंचायत में सभापति चार राज नव पार के अध्यक्ष चोवाराम रजक होंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश महामंत्री चंद्रहास निर्मलकर, प्रदेश महासचिव लोकेश रजक, मना राम निर्मलकर दुर्ग जिला संगठन प्रभारी, प्रदीप निर्मलकर प्रदेश उपाध्यक्ष रामलाल बरेठ रायपुर के अध्यक्ष वरुण निर्मलकर अंबे बघमार जांजगीर के जिला अध्यक्ष विजय बरेट युवा अध्यक्ष ललित बरेठ दुर्ग जिला के अध्यक्ष सतीश रजक जांजगीर जिले के प्रवक्ता शिव कुमार निर्मलकर महेन्द्र बरेट बसंत बरेट बलौदा बाजार जिला के अध्यक्ष कमलेश रजक मनीष रजक समारोह को सफल बनाने के लिए शिव कुमार, दिलीप, ईश्वर, चिमन, ईश्वर, भुजबल, रामरतन, गरीबा, भुवनेश्वर, समाज सेवक अशोक, रूपराम सहित अनेक सक्रिय पदाधिकारी जुटे हुए हैं। चुनाव में निष्पक्षता रखने के लिए दूसरे जिले से आए हुए पदाधिकारियों को निर्वाचन समिति में शामिल किया जाएगा।