बॉलीवुड : विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के लिए सैफ अली खान ने चार्ज की इतनी मोटी रकम…

0
143

मुंबई – बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान आने वाले दिनों में कई बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जिसमें उनकी फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक भी है।

Advertisements

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विक्रम वेधा एक तमिल फिल्म है। जिसका हिंदी में निर्माण किया जा रहा है। विक्रम वेधा के तमिल वर्जन में मुख्य किरदार के रूप में विजय सेतुपति और आर माधवन नजर आए थे। वहीं अब इसके हिंदी वर्जन में अभिनेता ऋतिक रोशन और सैफ अली खान को लेने की बातें चल रही है ।

खबरों के अनुसार ये दोनों ही कलाकार फिल्म विक्रम वेधा के रीमेक में मुख्य किरदार में नजर आएंगे। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसको सुनने के बाद आप उत्साहित हो जाएंगे। अभिनेता ऋतिक रोशन जहां फिल्म में गैंगस्टर के रोल में दिखाई देने वाले हैं। वहीं सैफ अली खान एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले हैं।

अब ऐसे में अभिनेता सैफ अली खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेता ने फिल्म के लिए काफी मोटी रकम मेकर्स से वसूली है। खबरों के अनुसार अभिनेता सैफ अली खान फिल्म के लिए करीब 12 करोड़ रूपए चार्ज कर रहे हैं। फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे ।

खबरों में कहा जा रहा है कि, फिल्म के प्री प्रोडक्शन का काम चल रहा है। हो सकता है कि इसी साल गर्मियों में जून के महीने में फिल्म की शूटिंग शुरू की वैसे आपको बता दे कि फिल्म को लेकर कोई भी अधिकारीक ऐलान नहीं किया गया है कि फिल्म का आधिकारिक जल्द ही किया जाएगा।