बॉलीवुड : विलेन बनकर शाहरुख खान को देंगे टक्कर, जॉन अब्राहम ने शुरू की ‘पठान’ की शूटिंग…

0
116

मुंबई – रोमांस के किंग शाहरुख खान लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. शाहरुख की वापसी का सभी को बेसब्री से इंतजार है इसलिए वह अक्सर सोशल मीडिया पर किंग खान से उनकी फिल्म के बारे में पूछते रहते हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आने वाले हैं. जॉन इस फिल्म में विलेन बनकर शाहरुख खान को टक्कर देते नजर आएंगे।

Advertisements

जॉन ने मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। जॉन अब्राहम, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं. सिद्धांत आनंद के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग जॉन ने यशराज स्टूडियो में शुरू कर दी है. उन्हें यश राज स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया है. जॉन और शाहरुख खान के कई एक्शन सीन साथ में फैंस को देखने को मिलेंगे।

इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण भी इस महीने के आखिर में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करेंगी। रिपोर्ट्स की माने तो मुंबई में अपनी शूटिंग पूरी करने के बाद शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम विदेश में फिल्म के अन्य भाग की शूटिंग करेंगे. फैंस को शाहरुख और जॉन के एक्शन सीन देखने का बेसब्री से इंतजार है. मेकर्स जल्द ही फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट करने वाले हैं।

शाहरुख खान की फिल्म पठान में सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे. उन्होंने खुद बिग बॉस 14 में बताया था कि वह पठान में नजर आएंगे. जिसके बाद से सलमान के फैंस भी काफी उत्सुक हैं. सलमान ने पठान की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म में सलमान का एक छोटा सा रोल है।

शाहरुख खान के फैंस को इंतजार था कि उनका कमबैक इसी साल हो जाएगा. मगर उनके फैंस को अभी एक साल और इंतजार करना पड़ेगा. यशराज बैनर के तले बन रही ये फिल्म साल 2021 में न रिलीज होकर अगले साल बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम के पास इन दिनों प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है. उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 ईद के मौके पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. यह ईद के मौके सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जॉन की सलमान खान की राधे के साथ टक्कर होने वाली है. इसके अलावा जॉन एक विलेन 2 में भी नजर आने वाले हैं. मोहित सुरी की फिल्म में जॉन दिशा पाटनी के साथ नजर आएंगे. हाल ही में जॉन की फिल्म मुंबई सागा सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में कामयाब साबित हुई।