मशहूर फ़िल्म निर्माता-निर्देशक जॉनी बक्शी का निधन, बॉलीवुड ने दी श्रद्धांजलि…

0
28

साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए अच्छा नहीं रहा। एक तरफ कोरोना वायरस महामारी की वजह से बॉलीवुड में कामकाज बंद रहा तो दूसरी ओर इस इंडस्ट्री में एक के बाद एक मशहूर हस्तियों का निधन हो गया। फिल्म निर्माता जॉनी बक्शी का 05 सितम्बर 2020 को मुंबई में निधन हो गया. वे 83 साल के थे. बता दें कि उनकी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुई है. जॉनी बख्शी को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद 04 सितम्बर 2020 को सुबह जुहू के आरोग्य निधि अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Advertisements

बॉलीवुड सितारों ने जॉनी बख्शी की मौत की खबर सुनने के बाद उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की. अनुपम खेर ने कहा कि जॉनी बख्शी की मौत की खबर सुनकर काफी दुखी हूं. मुंबई के शुरूआती दिनों में वो मेरी लाइफ में काफी अहम किरदार थे. उनकी हंसी आसपास रहने वाले लोगों को भी खुश कर देती थी.

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लिए साल 2020 काफी बुरा जा रहा है. इससे पहले ऋषि कपूर, इरफान खान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सबको झंकझोर दिया. इसके बाद कई फिल्म निर्माता और निर्देशक भी इस दुनिया को अलविदा कह गए.  मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक जॉनी बख्शी के निधन पर बॉलीवुड कलाकारों ने दुख व्यक्त किया है.