‘मैं पल दो पल का शायर हूं..’कहकर धोनी ने लिया संन्यास,देखें Video…

0
22

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आखिराकार इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. माही ने सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर किया और साथ ही कैप्शन में बेहद ही अलग अंदाज में जो लिखा उसने हर किसी का दिल जीत लिया. भारत को 2 बार वर्ल्डकप का खिताब जीताने वाले धोनी ने लिखा, ‘आप लोगों के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया. शाम 7 बजकर 29 मिनट से मुझे रिटायर माना जाए.’ धोनी के इस पोस्ट के साथ ही पूरे क्रिकेट वर्ल्ड में उनको लेकर बात होने लगी है. बता दें कि धोनी ने अपने रिटायरमेंट के लिए 15 अगस्त का दिन चुना तो वहीं दूसरी ओर जो वीडियो उन्होंने शेयर किया उसमें कग्राउंड में गायक मुकेश के द्वारा गाया हुआ गाना- ‘पल दो पल का शायर हूं.’ धोनी का यह अंदाज भी उनके फैन्स को भावुक कर रहा है.  बता दें कि धोनी को यह गाना काफी पसंद है और कई दफा इस गाने को वो गुनगनाते हुए नजर आए हैं. ऐसे में धोनी ने अपने खास दिन इसी भावुक गाने के साथ क्रिकेट का साथ छोड़ा है. 

Advertisements

https://www.instagram.com/tv/CD6ZQn1lGBi/?utm_source=ig_web_copy_link

धोनी के साथ-साथ सीएसके के उनके साथी सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. रैना ने भी भावुक पोस्ट के जरिए अपने इंटरनेशनल करियर को विराम दिया. उन्होंने  लिखा, ‘माही आपके साथ खेलने के अलावा कुछ भी नहीं था. पूरे दिल से गर्व के साथ मैं इस यात्रा में आपसे जुड़ना चाहता हूं. शुक्रिया भारत’. रैना ने धोनी के साथ संन्यास का ऐलान करके साबित कर दिया कि वो माही के सच्चे दोस्त और शिष्य हैं.

बता दें कि रैना हमेशा से धोनी को अपना गुरू मानते रहे हैं. धोनी और रैना ने एक साथ इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने से भारतीय क्रिकेट का एक महान युग का अंत हो गया है. सोशल मीडिया पर लोग धोनी और रैना के रिटायरमेंट पर भावुक हैं तो कई फैन्स बस धोनी की पुरानी यादों में खो गए हैं. 

sourclink