मोबाइल छीनने का विरोध करने पर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या…

0
119

नई दिल्ली- के जीबी रोड इलाके में रविवार रात मोबाइल छीनने का विरोध कर रहे एक युवक की हत्या कर दी गई. राजधानी के अशोक नगर इलाके का रहने वाला युवक अमन अपने दोस्तों के साथ रात को जीबी रोड आया था. चाकूबाजी में उसका एक दोस्त अनिरुद्ध भी घायल हो गया.  पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Advertisements

नोएडा निवासी अनिरुद्ध उर्फ छोटू के मुताबिक, अमन और दो अन्य दोस्तों हरि ओम और राजू के साथ वे रात करीब 11.30 बजे जीबी रोड पहुंचे थे. तभी एक अज्ञात बदमाश ने पीछे से आकर अमन का मोबाइल छीन लिया. अमन चिल्लाया और दौड़ते हुए उस युवक को पकड़कर पीटने लगा. इस बीच एक और बदमाश आ गया, जिसने अमन को पीछे से चाकू घोंप दिया

अमन को बचाने के लिए अनिरुद्ध ने दौड़ा और हाथापाई के दौरान उसे भी कई जगह चाकू के घाव लगे. बदमाशों के भागने पर अनिरुद्ध अमन को आरएमएल अस्पताल लेकर आया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पीएस कमला मार्किट की पुलिस ने हत्या, लूटपाट और अन्य धाराओं में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरएमएल अस्पताल के ड्यूटी कांस्टेबल के जरिये रात 1.54 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि 24 साल के अमन s/o राम अवतार अस्पताल लाया गया, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था. उसके शरीर पर कई जगह गहरे जख्म थे.