राजनांदगांव: कोविशील्ड वैक्सीन एक बहुत ही सुरक्षित वैक्सीन है, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी- डॉ. मिथलेश चौधरी…

0
25

राजनांदगांव- मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मिथलेश चौधरी ने बताया कि कल भी चार चिन्हांकित स्थानों शासकीय मेडिकल कालेज पेण्ड्री, मातृ शिशु हॉस्पिटल बसंतपुर, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र डोंगरगढ़ एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोमनी में कोविड-19 वैक्सीनेशन होगा। जहां 100 लोगों के वैक्सीनेशन का लक्ष्य है। 16 जनवरी को जिन लोगों का वैक्सीनेशन नहीं हो पाया था, वे भी इसमें शामिल होंगे। राज्य शासन से निर्देश मिलने के बाद अन्य विकासखंडों में वैक्सीनेशन किया जाएगा।

Advertisements

उन्होंने बताया कि गर्भवती एवं दूध पिलाने वाली शिशुवती माताओं को वैक्सीन अभी नहीं लगेगा। जिनको भी फोन कॉल या संदेश प्राप्त हो रहे हैं, वे वैक्सीन लगाने जरूर पहुंचे। कोविशील्ड वैक्सीन एक बहुत ही सुरक्षित वैक्सीन है। उल्लेखनीय है कि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मिथलेश चौधरी ने स्वयं भी वैक्सीन लगवाया है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मिथलेश चौधरी ने कहा कि कोविड-19 का यह वैक्सीन सुरक्षित है। जिससे हम कोरोना की गंभीर बीमारी की रोकथाम कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि वैक्सीन लगाने के बाद भी सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन अवश्य करें।