राजनांदगांव : परेशानी ,ट्रीटमेंट प्लांट में दिनभर मरम्मत का काम चला, शाम में कई हिस्सों में नहीं खुले नल…

0
33

राजनांदगांव : मोहारा के वाटर फिल्टर प्लांट में शुक्रवार को मरम्मत कार्य हुआ। देर शाम तक मरम्मत का काम चला। इसके चलते टंकियां समय पर नहीं भर पाई। इसका असर पानी की सप्लाई पर पड़ा। शुक्रवार शाम शहर के कई हिस्से में नल नहीं खुल पाए। नगर निगम प्रशासन ने इसके लिए पूर्व में ही सूचना जारी की थी। सुबह नल से पर्याप्त सप्लाई मिलने के चलते शहरवासियों को किसी तरह की बड़ी दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा।

Advertisements

मरम्मत कार्य पूरा होने के बाद टंकियों को भरने का काम शुरु हुआ। निगम के जल विभाग के प्रभारी अतुल चोपड़ा ने बताया कि शाम में कुछ टंकियां भर ली गई थी,जिसके बाद सिविल लाइन सहित आसपास के हिस्सों में देर शाम नलों से पानी दिया गया। जिन हिस्सों में शाम में नल नहीं खुले, वहां शनिवार सुबह से आपूर्ति सामान्य हो जाएगी। गर्मी को मौसम को देखते हुए निगम ने ट्रीटमेंट प्लांट में मरम्मत का कार्य समय से पूरा करने की तैयारी की है। ताकि गर्मी के दौरान किसी तरह की दिक्कत पानी की सप्लाई को लेकर न आएं।

पाइप लाइन बिछाने का काम भी तेजी से जारी

इधर अमृत मिशन के तहत पाइप लाइन बिछाने का काम भी तेजी से जारी है। निगम प्रशासन ने मार्च अंत तक सभी हिस्सों में पाइप लाइन बिछाने का काम पूरा करने का लक्ष्य रखा है। जिसे देखते हुए काम तेजी से किया जा रहा है। इसके अलावा लगभग सभी प्रस्तावित टंकियां भी बनकर तैयार हो गई है। दावा किया जा रहा है कि इस बार गर्मी में बीते सालों की तरह जलापूर्ति को लेकर समस्या नहीं होगी। हकीकत पूरी तरह से उलट है। परेशानी यथावत है।

source bhaskar.com