राजनांदगांव ब्रेकिंग: लॉकडाउन में पकड़ाया सवा दो लाख का जुआं, पुलिस ने 9 आरोपियों को पकड़ा, बसंतपुर थाना की कार्रवाई

0
49

राजनांदगांव। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जारी लॉकडाउन के बीच पुलिस ने अपने धरपकड़ अभियान के तहत आज शहर के चौखड़िया पारा क्षेत्र में सवा दो लाख रुपए का जुआं पकड़ा है। वहीं पुलिस ने मौके से जुआ खेलते हुए 9 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

Advertisements

चौखड़िया पारा क्षेत्र में जुआं खेले जाने की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर दबिश दी। यहां जुआं खेलने के आरोप में 9 लोगों को पकड़ा गया। जिनसे करीब सवा दो लाख रुपया बरामद किया गया है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। लॉकडाउन में ग्रामीण इलाकों से लेकर शहरी क्षेत्र में कई स्थानों पर जुआं खेलने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। जुआंरियों को पकड़ने पुलिस ने धरपकड़ अभियान चलाया। बसंतपुर पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली की चौखड़ियापारा क्षेत्र के एक मकान में जुआंरी जुआ खेल रहे हैं।
आठ मोबाइल और 2 बाइक जब्त

पुलिस ने बताया कि इस सूचना पर पुलिस ने चौखडिया पारा स्थित एक घर में दबिश दी थी जहां जुआं खेलने के आरोपी हर्ष देवांगन, हितेश डोडवानी, श्यामु सोनकर, खेमचंद साहू, रवि हिन्दुजा, किशोर देवांगन, अभिषेक शर्मा, उत्तम भोजवानी, इंदर भोजवानी को मौके पर पकड़ा गया। आरोपियों से नगदी रकम 2,15,100 रुपए एवं ताशपत्ती के साथ 8 नग मोबाइल एवं 2 बाइक बरामद की गई है। पुलिस की इस कार्रवाई से जुआ खेलने वालों में हड़कंप मच गया।