राजनांदगांव : रात्रिकालीन टूर्नामेंट फाइनल मैच में हैदरी इलेवन को हराकर लंकेश भिलाई ने जीती प्रतियोगिता….

0
9

मैच में अंत तक बना रहा रोमांच, लंकेश भिलाई ने एक लाख रुपए पुरस्कार जीता

Advertisements

राजनांदगांव : पूर्व राष्ट्रपति डॉ.एपीजे अब्दुल कलाम की स्मृति में स्टेट स्कूल में आयोजित रात्रिकालीन क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच रविवार को हुआ। खिताबी भिड़ंत लंकेश भिलाई और हैदरी इलेवन रायपुर के बीच हुआ। फाइनल काफी रोमांचक रहा।

इसमें लंकेश भिलाई की टीम ने हैदरी इलेवन को पराजित कर खिताब अपने नाम कर लिया। लंकेश भिलाई के विनय को मैन ऑफ द सीरिज और मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इसके पूर्व पी-4 इलेवन और आयोजन समिति के बीच सदभावना मैच खेला गया। इसमें पी-4 ने आयोजन समिति की टीम को हराया। मैच में सीएसपी मणिशंकर चंद्रा ने घातक गेंदबाजी की।

जबकि मनीष सिंह ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिला दी। वहीं आयोजन समिति की ओर से संजय श्रीवास्तव ने शानदार बल्लेबाजी की। मैन ऑफ द मैच मनीष को दिया गया। समापन समारोह में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद कोको पाढ़ी रहे।

समापन पर जुटी भीड़, स्पर्धा को अतिथियों ने सराहा
रविवार होने की वजह से फाइनल मैच में खासी भीड़ रही। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद ने इस टूर्नामेंट की तारीफ की। महापौर हेमा देशमुख, राजगामी संपदा न्यास के अध्यक्ष विवेक वासनिक, जितेंद्र मुदलियार, शाहिद भाई, तथागत पांडेय, चेतन भानुशाली, सुनील आहूजा, स्पर्धा के अध्यक्ष रियाज जादुरिया आदि माैजूद रहे।

विनय ने अंतिम समय तक की शानदार बल्लेबाजी
इस मैच के दूसरे इनिंग में लंकेश इलेवन भिलाई के पांच विकेट महज तीन ओवरों में ही गिर गए थे। जबकि लंकेश के विनय ने आखिरी तक संघर्ष किया। बीच-बीच में उनके द्वारा लगाए गए चौके और छक्कों की मदद से लंकेश भिलाई की टीम आगे बढ़ती गई। दसवें ओवर में भिलाई की टीम ने जीत हासिल कर ली।