राजनांदगांव : शहर के मोहनी ज्वेलर्स में रेवेन्यू इंटेलीजेंस टीम की छापेमारी, एक ट्रक में दस्तावेज के साथ सोना-चांदी किया जब्त…

0
202

राजनांदगांव। शहर के नंदई स्थित जसराज शांतिलाल बैद के फर्म मोहनी ज्वेलर्स में रायपुर की रेवेन्यू इंटेलीजेंस टीम ने की छापेमारी। दो दिन से चल रही रेवेन्यू इंटेलीजेंस की कवायद में बीती रात करीबन दो बजे टीम लगभग 4 हजार किलो चांदी सहित 80 किलो से अधिक सोना सहित बड़ी मात्रा में नगद रकम एक ट्रक में भरकर रायपुर ले गई है।

Advertisements

हालांकि, रेवेन्यू इंटेलीजेंस की टीम ने कार्रवाई के संबंध में मीडिया को किसी भी तरह की जानकारी देने से इंकार कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, रेवेन्यू इंटलीजेंस की टीम 1 मई को दोपहर 12 बजे के आसपास जसराज शांतिलाल बैद के नंदई स्थित मकान में छापामार कार्रवाई शुरू की, जो 2 मई को देर रात तक चली।

रेवन्यू इंटलीजेंस के अफसर 3 इनोवा में सवार होकर मोहनी ज्वेलर्स के मालिक के नंदई स्थित निवास में पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी। इस दौरान किसी को न भीतर जाने दिया जा रहा था, और न ही किसी को बाहर जाने की अनुमति थी।

सूत्रों की मानें तो रेवेन्यू इंटलीजेंस के अधिकारियों के साथ रायपुर से उन 4 आरोपियों को भी लाया गया था, जिनसे पूछताछ के आधार पर यह छापामार कार्रवाई की गई ।

सूत्र सराफा व्यापारी के पास से बड़ी तादात में सोना-चांदी के साथ ही साथ बड़ी रकम नगद भी मिलने की बता रहे थे, लगातार दो दिनों से चली कार्रवाई से कई और बड़े खुलासे होने की बात भी सामने आ रही है।

जानकारी के अनुसार, मोहनी ज्वेलर्स की दुकान को सील कर दिया गया है। इसके साथ ही साथ उनके एक निवास को भी सील किया गया है। बताया जा रहा है कि रेवेन्यू इंटलीजेंस में लगभग एक दर्जन से अधिक अधिकारी जांच कर रहे थे। साथ ही साथ स्थानीय पुलिस की भी मदद ली गई थी।