राजनांदगांव : संवेदनहीनता सड़क किनारे घायलों को देखकर नहीं रुकी विधायक तो लोगों ने की नारेबाजी…

0
9

भाजयुमो के अध्यक्ष ने पहुंचाया हाॅस्पिटल, 2 बाइक भिड़ी, 5 गंभीर घायल

Advertisements

राजनांदगांव : इंदामारा में किरगी के पास रविवार शाम दो बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई। इसमें चार साल के बच्चे सहित पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल सड़क पर गिरे हुए थे, तभी विधायक छन्नी साहू की गाड़ी मौके से गुजरी, लोगों ने विधायक को मदद के लिए रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं रुकी। इसके बाद लोगों ने मौके पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया। मौके पर जुटी भीड़ विधायक के खिलाफ नारेबाजी करने लगी। मौजूद लोगों ने बताया कि उन्होंने घायल लोगों को देखने के बाद भी अनदेखा कर दिया। हंगामे के दौरान ही मौके पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष मोनू बहादुर सिंह व उनकी टीम के सदस्य पहुंचे।

जिन्होंने पहले हंगामा शांत कराया फिर घायलों को तत्काल मेडिकल कॉलेज हाॅस्पिटल पहुंचाया। सभी घायलों को गंभीर चोटें आई थी, जिनमें से तीन लोगों प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया गया है। इलाज के दौरान भी भाजयुमो की टीम हाॅस्पिटल में डटी रही।

घायलों की हालत को देखते हुए मौके पर डॉक्टरों की टीम को भी फोन कर बुलाया गया। चक्काजाम की तैयारी में थे ग्रामीण, युवाओं ने दी समझाइश: मौके पर आक्रोशित ग्रामीण चक्काजाम करने की तैयारी पर थे। भीड़ सड़क पर उतर गई। जिन्हें भाजयुमो अध्यक्ष सिंह सहित युवा मोर्चा के नेता गोलू सूर्यवंशी, सुमित भाटिया, प्रखर श्रीवास्तव, सज्जन ठाकुर व पिंटू वर्मा सहित अन्य युवाओं ने शांत कराया। ग्रामीणों की भीड़ विधायक साहू और कांग्रेस के खिलाफ नारेबाजी कर रही थी। आधे घंटे चले हंगामे के बाद ग्रामीण शांत हुए।