राजनांदगांव : सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल दम्पत्ति…

0
9

राजनांदगांव : सड़क हादसे मेंगंभीर रूप से घायल दम्पत्ति छह दिन तक इलाज हेतु राजनांदगांव से लेकर भिलाई तक अस्पतालों में तड़पते रहे। अंततः घायल पति ने नगर के मेडिसिटी हास्पिटल में दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल पत्नी का आपरेशन मेडिसिटी हास्पिटल में किया गया, जहां अभी उसका इलाज जारी है।

Advertisements

बसंतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मेडिसिटी हास्पिटल में एक घायल की मौत के बाद प्रश्न उठने लगा है कि गरीब का इलाज आज की स्थिति में हो पाना कठिन ही नहीं दुष्कर भी है।

14 फरवरी की रात तुलाराम निर्मलकर एवं उसको पत्नी सनमत बाई बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। पाटेकोहरा- चिचोला के पास वे एक खड़े ट्रक से जा टकराये।बाइक चालक तुलाराम निर्मलकर के सिर पर गंभीर चोट आई ।

साथ ही उसकी पत्नी सनमत बाई भी गंभीर रूप से घायल हो गयी। दोनों को 112 की मदद से छुरिया स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। हालत अधिक नाजुक होने से उन्हें बसंतपुर अस्पताल भेज दिया गया। यहां उसे उन्हें परिजनों ने अच्छे इलाज के लिए रेफर करा लिया और भिलाई ले गये।

भिलाई के एक निजी अस्पताल में दो दिन रखने के बाद बहुत महंगा इलाज होने से उन्हें वापस जिला मुख्यालय के बसंतपुर स्थित मेडिसिटी हॉस्पिटल में लाकर भर्ती करा दिया गया।

इलाज के दौरान तुलाराम निर्मलकर पिता स्व. साधु राम निर्मलकर (45 वर्ष) निवासी रानीपुर खड़खड़ी थाना बागनदी की मौत हो गयी। इसी हास्पिटल में घायल पत्नी का आपरेशन किया गया है। समाचार लिखे जाने तक घायल पत्नी का इलाज जारी है।