रायपुर: राजधानी में लॉकडाउन के दौरान एक मकान से तीन लड़कियां और उनके दो दोस्त पकड़े गए, पुलिस ने जप्त किया हुक्का और शराब की बोतलें…

0
101

रायपुर: थाना क्षेत्र खम्हारडीह के अंतर्गत कविता नगर इलाके के एक मकान से तीन लड़कियां और उनके दो दोस्त हुक्का पार्टी करते पकड़े गए, शुक्रवार की रात पुलिस ने छापामार कार्यवाही करते हुए तीन लड़कियों और दो युवकों को पकड़ है मिली जानकारी के अनुसार कविता नगर के एक मकान में यह सभी शराब हुक्का पार्टी कर रहे थे शहर में 28 जुलाई तक कर्फ्यू लगाया गया है आरोपियों के खिलाफ आदेश उल्लंघन और आपदा प्रबंधन एक्ट के तहत कार्रवाई की गई युवक-युवती हाई प्रोफाइल घरानों से बताए जा रहे हैं खम्हारडीह थाना प्रभारी ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

Advertisements

मामला राजधानी रायपुर के शंकर नगर से लगे क्षेत्र अंतर्गत कविता नगर का है यहा रहने वाले लोगों ने थाना खम्हारडीह में फोन करके सूचना दी इसके आधार पर पुलिस ने छापामार कार्यवाही करते हुए दो युवाओं एवं तीन युवती को हुक्का,बियर व शराब पीते पार्टी मनाते पकड़ा है। पुलिस ने सामान जप्त कर सभी को गिरफ़्तार कर ली है और धारा188 के तहत अग्रिम कार्यवाही कर रही है। पकड़े गए युवक तेलीबांधा निवासी एवं लाभांडी का रहने वाला है वही कविता नगर में रहने वाली तीन युवतिया जो कि धमतरी की रहने वाली है और यहां आकर किराए के मकान में रहती हैं।

बताया बताया जा रहा है की पकड़ी गई एक युवती इवेंट मैनेजर है एवं दूसरी युवती श्री राम फाइनेंस कंपनी में सीए हैं एक छात्र है तो दूसरा बड़ा कांट्रेक्टर है। लड़कियों ने कविता नगर में मकान किराया लेकर काफी समय से रह रही थी लेकिन इनकी गतिविधियां काफी संदिग्ध थी जोकि कॉलोनी वाले को रास नहीं आया यहां तक की इनके बगल के मकानों में इनकी हुक्का पार्टी से निकली धुँआ ए सी के द्वारा इनके घर में चली जाती थी जिससे अगल-बगल रहने वाले लोग इनके हुक्का पार्टी और नशीली हुक्का धुँआ से परेशान थे बहरहाल कॉलोनी वालों ने हिम्मत करके पुलिस को फोन कर इस मामले की शिकायत कर दी और बिगड़े रईसजादों को पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है।