रायपुर : विद्युत विभाग के कर्मचारियों के टीकाकरण हेतु आदेश हुआ जारी…

0
112

रायपुर – 01 मई 2021 से 18 से 45 वर्ष के व्यक्तियों का कोविड-19 टीकाकरण प्रारंभ हो चुका है। पॉवर कम्पनी के समस्त अधिकारी/कर्मचारी जिनकी आयु उम्र 18 से 45 वर्ष के बीच है टीकाकरण किया जाना है।

Advertisements

18 से 45 वर्ष तक के अधिकारी/कर्मचारी का ऑनलाइन पंजीकरण दिनांक 28:042021 (बुधवार) से प्रारंभ किया जा चुका है। संभागीय एवं पावर प्लांट स्तर के समस्त प्रभारी अधिकारियों से अनुरोध है कि वे अपने अधीनस्थ समस्त अधिकारी/कर्मचारी, जिनकी उम्र 18 से 45 वर्ष के बीच है वो नजदीकी टिकाकरण केंद्र मे जाकर टीकाकरण करवायें।

प्रबन्धन के संज्ञान में यह बात लाई गई है कि अभी भी 45 वर्ष पूर्ण कर चुके कई अधिकारी/कर्मचारी का टीकाकरण नहीं हो पाया है यह कोरोना के वर्तमान प्रसार की गति को देखते हुये एक गम्भीर स्थिति है अत: ऐसे समस्त अधिकारी/कर्मचारी जिनकी आयु 45 वर्ष पूर्ण हो चुकी है जिन्होंने अभी तक टीका नहीं लगाया है, वो अपने नजदीकी टीकाकरण केन्द्र में अतिशीघ्र टीका लगवाने जा सकते है।

विदित हो कि वर्तमान में कोविड-19 महामारी की भयावह स्थिति को देखते हुये सभी लोगों का टीकाकरण आवश्यक है। जिससे सम्बन्धित अधिकारी/कर्मचारी तथा अधिकारी/कर्मचारी की जीवन रक्षा सुनिश्चित की जा सके। ऐसी स्थिति में सभी कार्यालय प्रमुख को आदेश जारी हुआ है 45 वर्ष के उपर का कोई अधिकारी/कर्मचारी बिना किसी वैध कारण के टीकाकरण से वंचित न रहे।

संबंधित अधिकारी/कर्मचारी टीकाकरण हेतु “कोविन एप” अथवा “आरोग्य सेतु” एप के माध्यम से पंजीयन कर सकते हैं ।