लॉकडाउन बिना इमरजेंसी घर से बाहर न निकले होगी बड़ी कार्रवाही – कमिश्नर

0
50


दुर्ग- लॉक डाउन रिटर्न्स दुर्ग शहर के सड़क,गली मोहल्ले एव चौक चौराहों अन्य जगहों का किया दौरा कमिश्नर श्री हरेश मंडावी,एसडीएम श्री विनय पोयाम,तहसीलदार श्रीमती पार्वती पटेल,स्वास्थ्य अधिकारी दुर्गेश गुप्ता के अलावा निगम अमला ने आज सुबह से पूरे शहर का भम्रण कर स्पीकर के माध्यम से आम नागरिकों को बेवजह घर से न निकले अपील की जा रही है।

Advertisements

आयुक्त श्री मंडावी,श्री पोयाम एव श्रीमती पार्वती पटेल एव स्वास्थ्य अधिकारी के साथ गली गली घूमकर लोगो को समझाइस दी गई की घर से बाहर न निकले।


Lockdown का आज पहला दिन,सख्ती से लागू किया गया
कोरोना वायरस बेहद सख्त मार्केट में पसरा सन्नटा,शहर में आज से लगाए गए लॉकडाउन का असर सुबह से ही देखना शुरू हो गया है,सुबह से सारे शहर के महत्वपूर्ण बाजारों एव चौक चौराहों पूरी तरह सन्नाटा बना हुआ है।


(Coronavirus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए दुर्ग जिला ने एक सख्त कदम उठाया है. कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे ने कोरोना को फैलने से रोकने के लिए फिर से लॉकडाउन की घोषणा की आज पहला दिन है।

कमिश्नर,एसडीएम एव तहसीलदार टीम एव पूरे शहर भर में घूम-घूम कर यह देख रही है कि कहीं लॉकडाउन का उल्लंघन तो नहीं हो रहा लेकिन आम जनता स्वत: स्फूर्त कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने की दिशा में भागीदारी निभाने घर से नहीं निकल रहे हैं। केवल मेडिकल इमरजेंसी, टेस्टिंग, वैक्सीनेशन के लिए ही लोग बाहर निकल रहे हैं।