सुशांत की मौत को सुसाइड मान चुका है परिवार, वकील ने किया शॉकिंग खुलासा…

0
16

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग डेढ़ महीने बीत जाने के बाद उनके पिता केके सिंह ने बिहार में FIR दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने रिया पर मनी लॉन्ड्रिंग समेत कई संगीन आरोप लगाए थे। खबर ये भी थी कि एक्टर के पिता और परिवार ने इसे सुसाइड नहीं मर्डर करार दिया है। लेकिन अब इस मामले में काफी चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

Advertisements

बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा है कि सुशांत के मर्डर का दावा कर रही फैमिली उनकी आत्महत्या की बात पुलिस को दिए स्टेटमेंट में कबूल कर चुकी है। जिस पर काफी विवाद देखने को मिला।

अब इस पूरे मामले पर सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह का बयान सामने आया है। जिन्होंने इन सभी खबरों का खंडन करते हुए मुंबई पुलिस पर एक बार फिर निशाना साध दिया है।

हाल ही में मीडिया से मुखातिब हुए विकास सिंह ने सभी सवालों का जवाब दिया। जिसमें से एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा,’परिवार ने कभी ऐसा स्टेटमेंट नहीं दिया है कि सुशांत ने आत्महत्या की है। ये स्टेटमेंट मुंबई पुलिस ने मराठी में रिकॉर्ड किए थे। फैमिली इस पर आपत्ति भी जताई थी कि प्लीज मराठी में मत लिखें अगर आप हमसे साइन करवा रहे हैं तो, उनसे जबरदस्ती मराठी में लिखे स्टेटमेंट पर साइन करवाया गया। उन्हें नहीं पता था कि क्या लिखा है।’

सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। जिसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में जबदस्त तहलका मचा। अब इस केस की जांच CBI, ED और NCB कर रही है। जिससे मामले का सच जल्द सबके सामने आने की उम्मीद जताई जा रही है।