छत्तीसगढ़

खैरागढ़ : अनियंत्रित ट्रक ने दो युवकों को रौंदा…

खैरागढ़, । तेज रफ्तार कोयले से भरी ट्रक ने बाजार अतरिया में मुख्य चौक के पास बाइक लेकर खड़े दो युवकों को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि एक युवक बाइक सहित ट्रक के सामने चक्के में ही फंस गया। इस हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई।

Advertisements

घटना शुक्रवार सुबह 9 बजे की है। ट्रक सीजी 04 एमवी 3429 कोयला भर कर रायपुर की ओर जा रही थी। बाजार अतरिया पहुँचने के दौरान ट्रक के सामने टायर के फटने की जानकारी सामने आई है। इससे तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गई। पहले सड़क किनारे लगे बिजली पोल को टक्कर मारते सड़क किनारे बाइक लेकर खड़े युवकों को चपेट में ले लिया। घटना में सुमित वर्मा 14 वर्ष बाइक सहित ट्रक के पहिए में ही फंस गया। इस दौरान ट्रक ने बाइक और सुमित को काफी दूर तक घसीटा जिससें सुमित की दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि दूसरा युवक मयंक वर्मा 18 वर्ष ट्रक की टक्कर से छिटक कर दूर जा गिरा। मौके पर उसकी भी मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर दलबल सहित पहुँची पुलिस ने क्रेन बुलाकर ट्रक उठाकर फंसे बाइक और सुमित के शव का बाहर निकाला। इस दौरान भीड़ को नियंत्रित करने में भी पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। दोनों शवों का पंचनामा कर पुलिस ने पीएम के लिए भेजा।

बहन को लाने जाने की तैयारी थी

हादसे में मृतक सुमित वर्मा की बहन को ससुराल रायपुर से लाने की तैयारी में परिवार शुक्रवार को जुटा था। सुमित के रिश्तेदार दूसरा मृतक मयंक ग्राम गोटवानी का निवासी है। वह भी बहन को लाने बाजार अतरिया पहुंचा था। दोनों युवक सुबह इसकी तैयारी से पहले चौक पर पहुँचे थे। इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया और दोनों बेलगाम ट्रक की चपेट में आ गए। घटना की सूचना के बाद परिजन मौके पर पहुँचे तो पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

परिवार की खुशियां मातम मेंबदल गई। परिजनों का इस दौरान रो- रोकर बुरा हाल था। बाजार अतरिया चौक में लगातार हो रहे हादसों पर लगाम नहीं लग पाई है। ग्रामीण ने इस जगह पर स्पीड ब्रेकर बनाने काफी समय से मांग की लेकिन अब तक प्रशासन की लापरवाही के चलते मांग पूरी नहीं हो पाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। एसडीओपी लालचंद मोहले ने बताया कि मामले में फरार ट्रक चालक को खोजबीन के बाद गिरफ्तार किया गया है। जांच जारी है।

Lokesh Rajak

Recent Posts

रायपुर : मुख्यमंत्री ने कबीरधाम कलेक्टर और एसपी को हटाया…

लोहारीडीह की घटना: मुख्यमंत्री ने कबीरधाम कलेक्टर और एसपी को हटाया घटना की मजिस्ट्रियल जांच…

14 hours ago

राजनांदगांव : दोषियों पर कार्यवाही को लेकर कांग्रेस ने किया छत्तीसगढ़ बंद का आव्हान…

0 आवश्यक वस्तुओं व शैक्षणिक संस्थान रहेगी चालू0 कांग्रेसजनों ने एक दिन पूर्व शहर में…

14 hours ago

राजनांदगांव : कलेक्टर ने ग्रामीणों को स्वच्छता के प्रति किया जागरूक…

- कलेक्टर ग्राम रीवागहन, बरगा, इंदामरा में आयोजित स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम में हुए शामिल…

16 hours ago

राजनांदगांव : मद्य व नशा निषेध सप्ताह 2 से 8 अक्टूबर तक…

राजनांदगांव 20 सितम्बर 2024। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर मद्यपान, अन्य मादक…

16 hours ago

राजनांदगांव : अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस 1 अक्टूबर को…

राजनांदगांव 20 सितम्बर 2024। वरिष्ठ नागरिकों की सुरक्षा, संरक्षण तथा सम्मान के प्रति समाज में…

16 hours ago

राजनांदगांव : डोंगरगांव के विभिन्न ग्रामों में विकास कार्यों के लिए 7 लाख 50 हजार रूपए की प्रशासकीय स्वीकृति…

राजनांदगांव 20 सितम्बर 2024। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत सुश्री सुरूचि सिंह ने जिला पंचायत…

16 hours ago

This website uses cookies.