जम्मू-कश्मीर : आतंकियों पर ट्रिपल अटैक, पुलवामा, कुलगाम और अनंतनाग में मुठभेड़ जारी, 4 आतंकी ढेर..

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा के गुलाब बाग त्राल में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है. गौरतलब है कि पिछले एक सप्ताह में भारतीय सुरक्षाबलों ने 14 आतंकियों को मार गिराया है.

Advertisements

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Army) ने शनिवार को आतंकवादियों (Terrorist) पर ट्रिपल अटैक किया. भारतीय सुरक्षाबलों ने पुलवामा, कुलगाम और अनंतनाग में आतंकियों को घेर रखा है और मुठभेड़ जारी है. अनंतनाग और कुलगाम में दो-दो आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना है. गौरतलब है कि पिछले एक सप्ताह में भारतीय सुरक्षाबलों ने 20 आतंकियों को मार गिराया है.
जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि पुलवामा के गुलाब बाग त्राल, कुलगाम के निपोरा और अनंतनाग के ललन इलाके में कुछ आतंकी किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. खुफिया जानकारी के आधार पर भारतीय सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के साथ मिलकर एक संयुक्त टीम तैयार की और एक साथ तीनों इलाके का घेरावा शुरू कर दिया. इलाके में जब सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया तो खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी.
अनंतनाग और कुलगाम में दो-दो आतंकवादी मारे गए
अभी तक की खबर के मुताबिक अनंतनाग और कुलगाम में दो-दो आतंकवादी मारे जा चुके हैं. जबकि गुलाब बाग त्राल के एक घर में 3 आतंकियों के छुपे होने की सूचना है. दोनों ओर से लगातार फायरिंग की जा रही है. उधर दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर के शोपियां में एक आतंकवादी के पकड़े जाने की सूचना है. बताया जाता है कि पकड़ा गया आतंकी हाल ही में आतंकवादी संगठन में शामिल हुआ था.
इस साल ढेर किये जा चुके हैं 101 आतंकी
बता दें हाल ही में अधिकारियों ने बताया था कि जम्मू-कश्मीर में इस साल सुरक्षा बल 101 आतंकवादियों को ढेर कर चुके हैं और दक्षिण कश्मीर में 125 और आतंकियों को मार गिराने पर केन्द्रित कर रहे हैं, जिनमें 25 विदेशी शामिल हैं.