डौंडीलोहारा:नगर मेंं हुआ कोरोना विस्फोट क्या शासन प्रसासन कर रहा किसी बड़े अनहोनी होने का इंतजार? 1 स्वर में उठ रही लॉक डाउन की मांग….

नगर में 11 सहित ब्लाक में कुल 13 पॉजिटिव मरीज मिले

Advertisements


डौंडीलोहारा – बुधवार को नगर में कुल 11 कोरोना पाजीटिव मरीज मिलने की पुष्टि हुई है ।नगर के वार्ड नं 11 में एक ही परिवार के 6 लोग,वार्ड नं 2 मेंं 1, वार्ड नं 3 मेंं 1,वार्ड नं 15 मे 2, वार्ड नं 13 मे 1 कोरोना पाजीटिव पाये गये। तहसीलदार रामरतन दुबे ने बताया कि नगर में 11 व अन्य जगह तीन सहित ब्लॉक में कुल 14 कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई है। नगर में जिस रफ्तार से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है उस हिसाब से लोगों में दहशत का माहौल है ।

कुछ व्यापारियों द्वारा कोरोना संक्रमण को देखते हुए 3 दिनों के लिए नगर में दुकानें बंद करने हेतु पहल की गई थी। लेकिन कई व्यापारियों द्वारा सहमति नहीं होने का हवाला देते हुए अपना व्यवसाय जारी रखा लेकिन जनकल्याण को देखते हुए इस अच्छी पहल को नजरअंदाज करना भविष्य में अपना ही नुकसान पहुंचाना है आखिर कई व्यापारियों द्वारा 3 दिनों तक अपना व्यवसाय बंद रखा।

इस संक्रमण का असर सबसे ज्यादा व्यपरियो में ही दिखा उन्ही के परिवार के लोग ज्यादा संक्रमण हुए है।व्यापार करने की जिद कही बड़ा खतरा न बन जाए इस ओर व्यपरियो को भी विचार करने की जरुरत।आम जन मानस से सुनने को मिल रहा है की अब डौण्डी लोहारा को सम्पूर्ण लॉक डाउन कर देना चाइए जिससे कुछ हद तक कोरोना की चैन तोड़ने में मदद मिल सके,अगर ऐसा नहीं होता है तो हो सकता है यह लापरवाही कुछ भयानक रूप न ले ले।

सहयोगी पत्रकार- सतीश मिश्रा डौंडीलोहारा बालोद।