दंतेवाड़ा: कलेक्टर दीपक सोनी ने ट्रांजिट हॉस्टल का किया निरीक्षण…

दंतेवाड़ा- 24 सितम्बर 2020। कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री दीपक सोनी ने जिला मुख्यालय में स्थित ट्रांजिट हॉस्टल का निरीक्षण कर वहाँ की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।नगर के मुख्य मार्ग में स्थित इस पांच मंजिला ईमारत में लगभग 60 सर्व सुविधा युक्त कमरे हैं। साथ ही भूतल में रेस्टोरेंट संचालित होता है। यहाँ कॉन्फ्रेंस रूम, डायनिंग हॉल, पार्किंग, गार्डन आदि भी स्थित है।

Advertisements

परन्तु वर्तमान में कमरों, गार्डन, पार्किंग की स्थिति को देखते हुए कलेक्टर श्री सोनी ने नाराजगी व्यक्त की। लोक निर्माण विभाग को उनको दिए हुए कार्य को 10 अक्टूबर तक पूर्ण करने, पूरे भवन की साफ सफाई करने के निर्देश दिये।

इसके कॉन्फ्रेंस हॉल, डाइनिंग हॉल को भी रेनोवेट कर भविष्य में उपयोग करने योग्य बनाने के निर्देश दिए ट्रांजिट हॉस्टल का रख रखाव कर इसको और भी उम्दा बनाने, गार्डन, पार्किंग की व्यवस्था सुधारने, कमरों में रंग रोगन करने, साथ ही अन्य सुविधाओं को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। ताकि बाहर से आने वाले पर्यटकों को ठहरने के लिए बेहतर सुविधा मिल सके, और जिले को राजस्व भी प्राप्त हो सके। निरीक्षण के दौरान एडीएम श्री अभिषेक अग्रवाल, एसडीएम श्री लिंगराज सिदार, पीडब्ल्यूडी, हाउसिंग बोर्ड के अधिकारी मौजूद थे।