नेहा कक्कड़ ने कार में बैठकर अपने डांस से मचाया तहलका,शेयर किया Video…

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने टैलेंट से पूरे भारत में जबरदस्त पहचान बनाई है. उनके गाने रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं. गानों से इतर नेहा कक्कड़ अपने डांस को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. ऐसा ही हाल नेहा कक्कड़ के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ ‘पागल (Paagal Song)’ गाने पर मस्ती में झूमती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) कार में बैठी हुई हैं. लेकिन जैसे ही बादशाह का ‘ये लड़की पागल है’ सॉन्ग बजता है, तो वह अपने जबरदस्त डांसिंग स्टेप्स दिखाने लगती हैं.

Advertisements

https://www.instagram.com/p/CD8MwxijwTi/?utm_source=ig_web_copy_link

वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) येलो कलर के टॉप में नजर आ रही हैं. साथ ही घुंघराले बाल सिंगर की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. नेहा कक्कड़ का डांस वीडियो फैन्स के होश उड़ा रहा है. सिंगर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “बिल्कुल सही. मेरे फैन्स के लिए 2019 का यह थ्रोबैक वीडियो.” नेहा के इस थ्रोबैक वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों बॉलीवुड सिंगर इंडियन आइडल जज कर रही हैं. इससे इतर हाल ही में नेहा कक्कड़ का गाना दिल को करार आया रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा के रोमांटिक अंदाज ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस गाने पर आए फैंस के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि इसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.