बॉलीवुड : विलेन बनकर शाहरुख खान को देंगे टक्कर, जॉन अब्राहम ने शुरू की ‘पठान’ की शूटिंग…

मुंबई – रोमांस के किंग शाहरुख खान लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. शाहरुख की वापसी का सभी को बेसब्री से इंतजार है इसलिए वह अक्सर सोशल मीडिया पर किंग खान से उनकी फिल्म के बारे में पूछते रहते हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आने वाले हैं. जॉन इस फिल्म में विलेन बनकर शाहरुख खान को टक्कर देते नजर आएंगे।

Advertisements

जॉन ने मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। जॉन अब्राहम, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पहली बार साथ में काम करने जा रहे हैं. सिद्धांत आनंद के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग जॉन ने यशराज स्टूडियो में शुरू कर दी है. उन्हें यश राज स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया है. जॉन और शाहरुख खान के कई एक्शन सीन साथ में फैंस को देखने को मिलेंगे।

इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण भी इस महीने के आखिर में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी करेंगी। रिपोर्ट्स की माने तो मुंबई में अपनी शूटिंग पूरी करने के बाद शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम विदेश में फिल्म के अन्य भाग की शूटिंग करेंगे. फैंस को शाहरुख और जॉन के एक्शन सीन देखने का बेसब्री से इंतजार है. मेकर्स जल्द ही फिल्म को लेकर अनाउंसमेंट करने वाले हैं।

शाहरुख खान की फिल्म पठान में सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे. उन्होंने खुद बिग बॉस 14 में बताया था कि वह पठान में नजर आएंगे. जिसके बाद से सलमान के फैंस भी काफी उत्सुक हैं. सलमान ने पठान की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म में सलमान का एक छोटा सा रोल है।

शाहरुख खान के फैंस को इंतजार था कि उनका कमबैक इसी साल हो जाएगा. मगर उनके फैंस को अभी एक साल और इंतजार करना पड़ेगा. यशराज बैनर के तले बन रही ये फिल्म साल 2021 में न रिलीज होकर अगले साल बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम के पास इन दिनों प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है. उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 ईद के मौके पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. यह ईद के मौके सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जॉन की सलमान खान की राधे के साथ टक्कर होने वाली है. इसके अलावा जॉन एक विलेन 2 में भी नजर आने वाले हैं. मोहित सुरी की फिल्म में जॉन दिशा पाटनी के साथ नजर आएंगे. हाल ही में जॉन की फिल्म मुंबई सागा सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में कामयाब साबित हुई।

RAHUL RAMTEKE

Recent Posts

राजनांदगांव : मतदान दलों की हुई सकुशल वापसी,कलेक्टर ने किया मतदान दलों का स्वागत…

लोकसभा निर्वाचन 2024 - मतदान दलों की हुई सकुशल वापसी - कलेक्टर ने किया मतदान…

3 hours ago

राजनांदगांव : संसदीय निर्वाचन क्षेत्र राजनांदगांव में 77.42 प्रतिशत मतदान…

लोकसभा निर्वाचन 2024 संसदीय निर्वाचन क्षेत्र राजनांदगांव में 77.42 प्रतिशत मतदान राजनांदगांव 27 अप्रैल 2024।…

3 hours ago

राजनांदगांव : स्काउट गाईड के बच्चों ने मतदान केन्द्रों में किया सराहनीय कार्य…

लोकसभा निर्वाचन 2024 स्काउट गाईड के बच्चों ने मतदान केन्द्रों में किया सराहनीय कार्य -…

3 hours ago

राजनांदगांव : स्ट्रांग रूम किया गया सील ,4 जून को होगी मतगणना…

लोकसभा निर्वाचन 2024 स्ट्रांग रूम किया गया सील स्ट्रांग रूम की कड़ी सुरक्षा के लिए…

3 hours ago

राजनांदगांव : ग्राम झाड़ीखेरी में 82.79 प्रतिशत एवं हालडुला में 84.83 प्रतिशत रहा मतदान…

लोकसभा निर्वाचन 2024 - स्वीप की टीम ने मतदान के प्रति जागृति लाने के लिए…

3 hours ago

राजनांदगांव: जिले में लोकसभा निर्वाचन के तहत मतदान प्रक्रिया सफलतापूर्वक संपन्न…

लोकसभा निर्वाचन 2024 जिला निर्वाचन अधिकारी श्री संजय अग्रवाल ने सभी का आभार व्यक्त किया…

3 hours ago

This website uses cookies.