राखी सावंत ने रक्षाबंधन पर किया पोस्ट, दीपक कलाल को बताया भाई ..

मुंबई। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इन दिनों राखी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं और फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए अजीबोगरीब पोस्ट शेयर करती नजर आती हैं। यदि आप राखी की पोस्ट पर प्राप्त टिप्पणियों को देखते हैं, तो उनके पोस्ट को देखकर उनके अनुयायी भी हैरान हैं। रक्षा बंधन के मौके पर राखी ने भी कुछ ऐसा शेयर किया है जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। अपने पोस्ट में, राखी सावंत दीपक कलाल (भाई) का वर्णन कर रही हैं। इस पोस्ट में उन्होंने बिग बॉस -14 का भी जिक्र किया है।

Advertisements

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में राखी ने कैप्शन के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह दीपक कलाल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस फोटो में, राखी की बिग बॉस -14 में जाने की इच्छा स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है। यही कारण है कि उन्होंने फोटो में लिखा- राखी सावंत, दीपक कलाल – बिग बॉस – 14 भाई और बहन की जोड़ी। इस फोटो के कैप्शन में राखी ने लिखा- ‘हैप्पी रक्षाबंधन दीपक कलाल भाई’। राखी द्वारा साझा की गई पोस्ट यहाँ देखें
राखी सावंत और दीपक कलाल हमेशा अपनी अजीब हरकतों के कारण चर्चा में रहे हैं। आपको बता दें कि राखी सावंत और दीपक कलाल ने बहुत पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, इस दौरान दोनों ने घोषणा की कि वे शादी करने जा रहे हैं। शादी की तारीख, स्थान बताने के कुछ समय बाद, यह पता चलता है कि यह सब सिर्फ एक नाटक था।

https://www.instagram.com/p/CDZ6doIMHYi/?utm_source=ig_web_copy_link

राखी के बारे में बात करें तो उन्होंने पिछले साल घोषणा की थी कि उन्होंने रितेश नाम के एक एनआरआई से शादी की है। राखी ने एक लाल जोड़े में अपनी शादी की तस्वीरें भी साझा की थीं, लेकिन उन्होंने कभी अपने पति का चेहरा नहीं दिखाया। वहीं, कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि राखी ने अपने पिछले कुछ सोशल मीडिया पोस्ट में संकेत दिया है कि वह शादीशुदा नहीं हैं।