राजनांदगांव/कांकेतरा: दरिंदगी का शिकार हुई मासूम, गांव का ही निवासी निकला अबोध बालिका का हत्यारा…

राजनंदगांव शहर के समीपस्थ ग्राम कांकेतरा में लगभग 4 वर्षीया मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisements

बीते शनिवार को ग्राम कांकेतरा में गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया जा रहा था , तो वहीं दूसरी ओर गांव में बैठा एक दरिंदा लगभग 4 वर्षीया मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दे रहा था। शनिवार की दोपहर लगभग 3:00 बजे बच्ची के अचानक गुम हो जाने की सूचना गांव में फैली ,जिसके बाद बच्ची की तलाश में गांव के सभी लोग जुट गए, लगभग 3 घंटे की तलाश के बाद भी जब बच्ची गांव में नहीं मिली तो गांव में मुनादी कराकर सभी से बच्चे की तलाश करने को कहा गया, वही बच्ची के परिजन व ग्राम के सरपंच ने मामले की सूचना चिखली पुलिस चौकी में दी। जिसके बाद पुलिस गांव में पहुंची और बच्ची की तलाश में तालाब सहित विभिन्न जगहों को खंगाला लेकिन कहीं भी उस मासूम का पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस ने गांव के सभी घरों में बारी-बारी से बच्चे की तलाश शुरू की।

इस दौरान गांव के ही शेखर कोर्राम के घर में खून से लथपथ नग्न अवस्था में बच्ची का शव आरोपी के खाट के नीचे मिला। वहीं इस मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या के मामले को लेकर पुलिस ने इंसानियत को शर्मसार करने वाले इस हैवान शेखर कोर्राम को गिरफ्तार कर लिया। इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद से  गांव के लोगों में आरोपी के खिलाफ आक्रोश की स्थिति  निर्मित है।

वही गांव के सरपंच का कहना है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी शेखर को मौत की सजा मिलने में देर नहीं लगनी चाहिए, तभी उस मासूम के साथ इंसाफ होगा। वहीं पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गांव में आरोपी के खिलाफ तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। 

ग्राम कांकेतरा में मासूम बच्ची के साथ हुई इस घटना से गांव में आक्रोश की स्थिति निर्मित हो गई है। वहीं आरोपी को तत्काल सजा दिए जाने की मांग भी की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी शादीशुदा है वहीं उसकी पत्नी उसे बीते कुछ सालों से अलग हो गई है। आरोपी नशे का आदी है भी है। बाहरहाल पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल राजनांदगांव भेजा है, तो वहीं मामले की पूरी जांच की जा रही है।

सहयोगी पत्रकार- हफीज खान राजनांदगांव