राजनांदगांव : कोचिए शहर से लेकर गांव तक परोस रहे हैं शराब…


राजनांदगांव – कोरोना संक्रमण के चलते लगाए गए लॉकडाउन का शराब कोचिंया जमकर फायदा उठा रहे हैं ।हालात यह है कि शहर से लेकर गांव तक इन दिनों शराब की नदियां बहने लगी है ।गांव व शहर के वार्डो में जमकर कोशिया द्वारा बेरोकटोक शराब परोसी जा रही है

Advertisements

शराब को शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में सक्रिय हैं जो अवैध रूप से शराब बिक्री कर रहे हैं अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाले कोचिए लॉक डाउन के पूर्व से ही बड़ी मात्रा में शराब का स्टॉक कर रखे थे ।जिसे लोग लॉकडाउन के दौरान ब्लैक में बिक्री कर रहे हैं। शहर सहित ग्रामीण इलाकों में कोचोंयो द्वारा शराब बिक्री की जा रही है ।इधर पुलिस ने भी अवैध रूप से शराब बिक्री करने वालों के खिलाफ धरपकड़ अभियान शुरू किया है लेकिन इसका कोई असर नहीं दिख रहा है।


शहर में मिला शराब ,मचा हड़कंप
ज्ञात हो कि शहर के गोल बाजार इलाके में पुलिस ने दबिश देकर बड़ी मात्रा में शराब बरामद कर अवैध रूप से शराब बेचने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की थी ।इसी तरह खैरागढ़ क्षेत्र में भी पुलिस ने अभियान चलाकर अवैध रूप से शराब बिक्री करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है। जिले की विभिन्न थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस शराब को कोचिंयो के खिलाफ अभियान छेड़ी हुई है। जिससे अवैध रूप से शराब बिक्री करने वालों में हड़कंप मचा हुआ है।