छत्तीसगढ़

राजनांदगांव : चिखली में नगर निगम ने बनाये मैथिल क्षत्रिय समाज, धोबी समाज, जिला वैष्णव समाज,सेन समाज सोनी समाज के सामुदायिक भवन व ठेकेदार संघ का भवन, महापौर ने किया लोकार्पण…

सामाजिक बंधुओं ने जताया महापौर एवं निगम परिवार का आभार

Advertisements

राजनांदगांव 5 मार्च। विभिन्न समाजों के मांग अनुसार नगर निगम द्वारा चिखली मेें सामुदायिक भवनों का निर्माण किया गया है। जिसमें मुख्यमंत्री घोषणा के तहत 16.00 लाख रू. की लागत से मैथिल क्षत्रिय समाज, 15.00 लाख रू. की लागत से धोबी समाज एवं 10.00 लाख रू. की लागत से जिला वैष्णव समाज के भवन का निर्माण किया गया है। इसी प्रकार अधोसंरचना मद अंतर्गत 10.00 लाख रू. की लागत से सोनी समाज, 10.00 लाख रू. की लागत से सेन समाज तथा 7.00 लाख रू. की लागत से ठेकेदार संघ के लिये भवन का निर्माण किया गया है। जिसका महापौर श्रीमती हेमा सुदेश देशमुख ने चिखली में आयोजित कार्यक्रम में समाजिक बंधुओं की उपस्थिति में फिता काटकर, पट्टीका का अनावरण कर विधिवत लोकार्पण किया।


लोकार्पण अवसर पर अपने संबोधन में महापौर श्रीमती देशमुख ने कहा कि समाज वालो की मांग अनुसार चिखली में मुख्यमंत्री घोषणा एवं अधोसंरचना मद अंतर्गत भवनों का निर्माण किया गया है, भवन बन जाने से अब समाज के विभिन्न गतिविधियों एवं कार्यक्रमों का आयोजन स्वयं के भवन में किया जायेगा। उन्होंने कहा कि नगर निगम मूलभूत सुविधा के साथ अन्य आवश्यक चीजो जैसे उद्यान तालाब सौदर्यीकरण, मुक्तिधाम उन्नयन, सौदर्यीकरण के अलावा सामुदायिक भवनों के निर्माण के लिये भी कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि समाज के विकास के लिये समाज के अंतिम व्यक्ति की चिन्ता करना, गरीब परिवार के बच्चों के पढ़ाई की चिन्ता करना प्रमुख दायित्व है, तभी समाज में एकजूटता आयेगी और समाज आगे बढ़ेगा। उन्होंने सभी समाजिक बंधुओं को पुनः शुभकामनाएं दी।


कार्यक्रम में महापौर परिषद के प्रभारी सदस्यगण सर्वश्री मधुकर वंजारी, सतीश मसीह, संतोष पिल्ले,विनय झा, राजेश गुप्ता चम्पू वार्ड पार्षद श्री अरविन्द्र वर्मा, जिला योजना समिति के सदस्य श्री सिद्धार्थ डोंगरे, पार्षद श्रीमती पूर्णिमा नागदेवे, पार्षद प्रतिनिधि श्री सचिन टुरहाटे विशेष रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम के प्रारंभ मंे सभी समाज के अध्यक्ष एवं पदाधिकारी तथा ठेकेदार संघ के पदाधिकारियों ने महापौर सहित अतिथियों का पुष्पगुच्छ से आत्मीय स्वागत किया, तत्पश्चात अतिथियों द्वारा भवनों का लोकार्पण किया गया। भवनों का लोकार्पण होने पर समाज के पदाधिकारियों ने महापौर एवं निगम परिवार का आभार व्यक्त करते हुये इसी प्रकार सहयोग की कामना की। इस अवसर पर सभी समाज के लोग उपस्थित थे।

Lokesh Rajak

Recent Posts

राजनांदगांव : फटाका व्यवसायियों की मांग पर महापौर एवं आयुक्त ने अस्थाई भूखण्ड शुल्क वृद्धि मे की कमी…

अस्थाई भूखण्ड शुल्क 4590 रूपये के स्थान पर अब 4200 रूपये देय होगा 22 अक्टूबर…

5 hours ago

राजनांदगांव : अवैध शराब बिक्री करने वाले कोचिया को देशी प्लेन शराब के साथ किया गया गिरफ्तार…

 अवैध शराब बिक्री पर डोंगरगढ़ पुलिस सख्त आदतन शराब कोचिया रवि शेण्डे को 35…

5 hours ago

राजनांदगांव : लखपति दीदी योजना अंर्तगत विभागीय अभिसरण हेतु कार्यशाला का आयोजन किया गया…

राजनांदगांव - दिनांक 19 अक्टूबर को कलेक्टर कार्यालय जिला खैरागढ़ छुईखदान गंडई में लखपति दीदी…

5 hours ago

राजनांदगांव : साय सरकार किसानों का एक-एक दाना खरीदने के लिये प्रतिबद्ध – मधुसूदन यादव…

अपने पुराने धान तस्कर मित्रों को लाभ पहुॅचाने भूपेश कर रहे हैं हवाहवाई बयानबाजी -…

8 hours ago

राजनांदगांव : एकलव्य विद्यालय पेण्ड्री के तीन छात्रों का एमबीबीएस के लिए चयन…

राजनांदगांव 19 अक्टूबर 2024। एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय पेण्ड्री राजनांदगांव के तीन छात्रों का एमबीबीएस…

8 hours ago

This website uses cookies.