राजनांदगांव: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने किया कोरोना योद्धाओं का सम्मान…

राजनांदगांव- छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजनंदगांव के विधायक डॉ रमन सिंह अपने दो दिवसीय प्रवास पर शुक्रवार को राजनांदगांव पहुंचे, जहां उन्होंने कोरोना योध्दा डाक्टरो स्वास्थ कर्मीयो पुलिस कर्मियो पत्रकारो सहित सेवाभावी संस्था के सदस्यो और दानदाताओ का सम्मान किया । इस मौके पर सांसद संतोष पाण्डे पद्म श्री  फूलबासन बाई सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।

Advertisements

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह अपने दो दिवसीय प्रवास पर राजनांदगांव पहुंचकर शिवनाथ वाटिका मे आयोजित कोरोना योध्दा सम्मान समारोह मे शिरकत की ।इस अवसर पर उन्होने पद्म श्री फूलबासन बाई  डा खूबचंद बघेल कृषि राज्य अलंकरण से सम्मानित उत्कृष्ठ कृषक ऐनश्वर वर्मा सांसद संतोष पाण्डे का भी सम्मान किया सांसद संतोष पाण्डे ने कोरोना संकट से निपटने के लिए सांसद निधी से एक करोड रुपये की राशि दान किया था इसी तरह सेवा भावी संस्था के सदस्यो को मोमेन्टो और प्रशस्त्री पत्र भेटकर सम्मानित किया । बढते कोरोना संक्रमण को देखते हुए समाज सेवी संस्था उदयाचल सहित अन्य सेवा भावी संस्था ने कोविड आईसोलेन सेंटर की स्थापना कर मरीजो की सेवा की  राजनांदगांव शहर के अलग अलग संस्थाओ ने लगभग 450 बिस्तर वाले कोविड सेंटर शुरु की थी । इसी तरह लाकडाउन के दौरान जरुरत मंदो को राशन पहुचाने वाले लोगो , संस्थाओ , दानदाताओ सहित कोरोना संक्रमण से मृत्यु हुई लोगो  की बाडी को डिस्पोज करने वाले लोगो और अन्य कार्यो मे सहभागिता निभाने वाले लोगो का सम्मान किया ।

 इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री डा रमन सिह ने कोरोना के जंग मे शामिल योध्दाओ के उदारता दानशीलता को नमन करते हुए कहा कि राजनांदगाँव एक ऐसा विधान सभा क्षेत्र है जहां बडे से बडे संकट से निपटने का काम जब प्रशासन करता है तब प्रशासन के साथ मिलकर कंधे से कंधा मिलाकर राजनांदगांव के लोग काम करते है ।ऐसे योध्दाओ का सम्मान करना गर्व की बात है ।

कोरोना योध्दा सम्मान समारोह को सांसद संतोष पाण्डे ने भी सम्बोधित किया ।इससे पूर्व डा रमन  सिंह ने अपने विधानसभा कार्यालय में बैठकर आम जनता की समस्याएं सुनी पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। वहीं क्षेत्र की जनता को विकास कार्यों की सौंगाते भी दी है डा रमन सिह ने मरवाही विधान सभा उप चुनाव मे भाजपा प्रत्यासी का जीत का दावा किया है।