शहर की गलियों में निकले पुलिस कप्तान, जवानों के प्रति संवेदनशील , पुलिसकर्मियों का बढ़ाया हौसला

कोरोना के ख़िलाफ़ छिड़ी सामाजिक जंग में तपती धूप में भी अपने कर्तव्य का बखूबी से निर्वहन करने वाले पुलिस के जवान का हौसला बढ़ाने के लिए पुलिस कप्तान श्री भोजराम पटेल भी आज शहर की गलियों में निकले।
कल वीडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों से मिले निर्देश के बाद पुलिस अधीक्षक ने सरकार के आवश्यक निर्देशो का पालन करवाने कमर कस ली है।
अपने इलाके को कोरोना मुक्त बनाये रखने के लिए हर कोई सहयोग दे रहा है। आम जनता तो घर पर ही यह लड़ाई लड़ रही है। किंतु सड़क पर इस मोर्चे को संभाला है पुलिस जवानों ने। जो दिन.रात पूरी ईमानदारी से अपनी ड्यूटी कर रहे है। घर से बाहर निकलने वालों को प्यार से समझाईश भी दे रहे है। अपने जवानों का कदम.कदम पर हौसला बढ़ाने वाले पुलिस अधीक्षक भी आज सड़क पर उतरे।
पुलिस अधीक्षक श्री पटेल ने शहर के भीतर तैनात पुलिस जवानों से मुलाक़ात कर उनसे उनके स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ली। और उन्हें अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखने को कहा और ड्यूटी में तैनात सभी पुलिस जवानों को मास्क और ग्लूकोन डी भी उपलब्ध कराया। उन्होंने समझाईस देते हुए कहा कि सरकार की ओर से जारी दिशा.निर्देशों का पालन स्वयं भी करे और आम जनता को भी इस निर्देश का पालन सरलता और सहजता के साथ करवाएं।
इस विषम परिस्थिति में भी ड्यूटी पर सक्रियता बनाये रखने वाले पुलिस कर्मियों को पुलिस अधीक्षक ने अपनी ओर से नकद राशी उपहार स्वरूप प्रदान कर उनका उत्साहवर्धन किया। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने सिटी कोतवाली का भी निरिक्षण किया और विभाग सम्बंधी आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

Advertisements