सुशांत सिंह राजपूत से पहले उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सलियन भी कर चुकी हैं खुदकुशी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड की खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है. टीवी एक्टर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत बहुत ही जल्द बड़े पर्दे पर भी छा चुके थे. वह बहुत ही जल्द फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल साबित हुए थे. महज 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहने वाले सुशांत को आखिर क्यों सुसाइड करनी पड़ी यह बात अभी तक सामने नहीं आई है।

Advertisements

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इसकी जानकारी उनके नौकर ने पुलिस को दी। पुलिस जांच में जुटी है। कुछ समय पहले सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सलियन ने भी मुंबई में 12वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। बताया जा रहा था कि वह अपने मंगेतर संग मुंबई के मलाड में रहती थीं। घटना की जानकारी मिलते ही उन्हें बोरिवली के हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। आत्महत्या के पीछे अभी कोई भी वजह सामने नहीं आई है। बॉलीवुड इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है। कई सेलेब्स ने काम न मिलने के चलते खुदकुशी की है। 

दिशा की मौत पर सुशांत सिंह राजपूत ने शोक जताया था। हालांकि, यह साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए कुछ खास नहीं रहा। कई बड़े सितारों के निधन की खबर सुन फैन्स काफी परेशान हैं। इससे पहले ‘क्राइम पेट्रोल’ एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने भी पंखे से लटककर खुदकुशी की थी। 

सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों का दिल जीत लिया था और यह साबित भी कर दिया था कि उनमें टैलेंट की कमी नहीं है। 34 साल के डैशिंग सुशांत आखिरी बार 2019 में आई फिल्म ‘छिछोरे’ में नज़र आए थे। फैन्स उनको दोबारा पर्दे पर देखने को लेकर काफी बेकरार थे।

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत का काम संभालने वाली उनकी मैनेजर रह चुकीं दिशा सालियान (Disha Salian) की भी 8 जून को संदिग्ध हालत में मृत्यु हो गई थी. दिशा सालियान की मौत 12वें माले से गिरकर हुई थी, जिसे सुसाइड माना जा रहा है. हालांकि अब तक दिशा की भी मौत की वजह सामने नहीं आ पाई है, लेकिन जानकारी के अनुसार अभी तक इस बारे में आत्महत्या की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है. पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है.