युवती को इंप्रेस करने युवक ने दौड़ाई कार ,पांच लोगों को लिया चपेट में…

रायपुर – कोतवाली खाना क्षेत्र में शराब के नशे में धुत्त एक युवक ने युवती को इंप्रेस करने के चक्कर में तेज रफ्तार कार चलाते हुए पांच लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। कार की चपेट में आए एक पिता-पुत्र का पैर टूट गया तथा एक दंपति को भी गंभीर चोटें आई है। कार की चपेट में आने से घायल पिता-पुत्र के साथ स्कूटर पर जा रही एक बच्ची को भी मामूली चोटें आई हैं। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है, आरोपी पेशे से जमीन खरीद-बिक्री करने कमीशन एजेंट का काम करता है।

Advertisements

पुलिस के मुताबिक माना निवासी रोहन नाग को लापरवाही पूर्वक कार चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रोहन के खिलाफ पुलिस ने 281 तथा 125 के तहत अपराध दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार रोहन के खिलाफ गैर जमानतीय गंभीर धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया जाएगा। इसके लिए उच्चाधिकारियों से दिशा निर्देश प्राप्त किए जा रहे हैं। कार की चपेट में आने से नवीन बघेल, संतोष बघेल के साथ अनिल तथा रेखा नागवंशी को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है।

बताया जा रहा है, युवती के पुराने ब्वाय फ्रेंड के आवाज देने के बाद भी रोहन ने कार नहीं रोकी, तो वह कार के सामने आ गया। इसके बाद भी रोहन ने कार नहीं रोकी और युवती के पुराने ब्वाय फ्रेंड को ठोकर मार दी। कार की ठोकर लगने से युवती के ब्वाय फ्रेंड को चोट तो नहीं लगी, लेकिन वह उछलकर कार की बोनट पर आ गिरा। इसके बाद भी कार चालक ने कार नहीं रोकी, कार की बोनट में आए युवक ने किसी तरह बोनट से कूद कर अपनी जान बचाई। हालांकि पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।