राजनांदगांव कोरोना अपडेट: नगर निगम क्षेत्र से 61 सहित जिले से 93 कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान जिले से 24 हुए डिस्चार्ज…

राजनांदगांव- जिले एवं शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान लगातार होती जा रही है यह शहर के लिए बहुत ही चिंताजनक है आज राजनांदगांव जिले से 93 कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की पहचान हुई वही राजनांदगांव नगर निगम क्षेत्र से 61 संक्रमित मरीजों की पहचान हुई साथ ही राजनांदगांव विकास खंडों से 32 नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई।

Advertisements

आज जिला कलेक्टर ने संपूर्ण राजनांदगांव नगर निगम क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है और सभी व्यवसाय संस्थानों को 4 सितंबर से 12 सितंबर तक बंद रखने के आदेश जारी किया गया हैं।

आपको बता दें कि राजनांदगांव पूर्व महापौर एवं नेता प्रतिपक्ष शोभा सोनी का आज निधन हो गया है विगत दिनों से वह रायपुर एम्स में इलाज करवा रहे थी। विगत दिनों सैंपल जांच के उपरांत उनकी रिपोर्ट कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया था।

आज मीडिया बुलिटिन द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार राजनांदगांव नगर निगम क्षेत्र से स्टेशन पारा से 2, नंदई चौक से 2, रेल नगर से १, भरका पारा से 5, गांधीनगर से 1, पारख नर्सिंग होम से 6 ,शक्ति नगर से 1, सहदेव नगर से 5, सनसिटी से 1, शंकरपुर से 4, गौरी नगर से १, पेंट्री से 2, चिखली से 1, न्यू खंडेलवाल कॉलोनी से 1, कामठी लाइन से 1, बलदेव बाग से 2, बजरंग नवागांव से 1, चौखड़िया पारा से त3, हलवाई लाइन से 3, बसंतपुर से 1, रामाधीन मार्ग से 1, एसबीआई कॉलोनी से 1, सोनार पारा से 1 गोल बाजार से 1, कसाई पारा से 1, रिद्धि सिद्धि कॉलोनी से 1, केसर नगर से 1, बीएनसी मिल से 1, कंचन बाग से 2, गांधी चौक से 1, तुलसीपुर से 1, बैगा पारा से 1, इंदिरानगर से 2, मोतीपुर से 1 जनता कॉलोनी से 1, मरीजों की पुष्टि की गई।