राजनांदगांव: कोरोना वायरस संक्रमण नियंत्रण हेतु 22 से 29 अगस्त तक आम नागरिकों के लिये निगम कार्यालय आना जाना प्रतिबंधित…

राजनांदगांव 22 अगस्त। नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) का संक्रमण निगम सीमाक्षेत्र में तेजी से फैल रहा है, जिसके कारण गत दिनों नेता प्रतिपक्ष कोरोना पाजिटीव पाये जाने के उपरांत निगम के कार्यरत अधिकारियों व कर्मचारियों का भी टेस्ट कराया गया, जिसमें निगम का एक कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित पाया गया।

Advertisements

निगम आयुक्त श्री चंद्रकांत कौशिक ने बताया कि निगम क्षेत्र में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलने के साथ साथ निगम का जनप्रतिनिधि भी एंव कर्मचारी संक्रमित पाये जाने के कारण (कोविड-19) के संक्रमण के रोकथाम एवं नियंत्रण के अलावा नागरिकों को केारोना संक्रमण से दूर रखने के दृष्टिगत रखते हुये निगम कार्यालय को दिनांक 22 अगस्त से 29 अगस्त 2020 तक आम नागरिकों के आने जाने हेतु पूर्ण रूप से प्रतिबंधित किया जाता है।

अति आवश्यक सेवा से संबंधित शिकायतों के निराकरण के लिये अपने वार्ड पार्षद से सम्पर्क करे, ताकि पार्षद भी निगम के संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों से दूरभाष (मोबाईल) में सम्पर्क कर समस्या का निराकरण करायेगे। 

आयुक्त श्री कौशिक ने नागरिकों से अपील की है कि अति आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले, मास्क व सेनेटाईजर का उपयोग करे, बार बार साबुन से हाथ धोवें तथा सोसल डिस्टेंसिंग का पालन करे, इसके अलावा सर्दी, खासी या बुखार के लक्षण होने पर नजदिकी स्वास्थ्य केन्द्र या डॉक्टर से सम्पर्क करे। उन्होंने कहा कि सावधानी बरत कर ही हम कोरोना महामारी से लड सकते है।