राजनांदगांव : चोरी के तीन अलग-अलग मामलो में तीन आरोपीयों को किया गिरफ्तार, ठेलकाडिह पुलिस की कार्रवाई…

राजनांदगांव / ठेलकाडीह क्षेत्र के अंतर्गत चोरी के तीन अलग-अलग मामलों की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनसे चोरी के सामान भी बरामद किए गए हैं।

Advertisements


पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ठेलकाडिह थाना क्षेत्र अंतर्गत 3 जुलाई को प्रार्थी शिव कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि ग्राम डुमरी कला शिव अग्रवाल के क्रेशर खदान से लोहे का छड़ कीमती 23418 रुपए कि चोरी हो गई। वहीं अन्य मामले में प्रार्थी सुमन वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसके ट्रैक्टर क्रैच व्हील 2 नग एवं लोहे का क्षण कीमती लगभग 24510 रुपए की अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया ।

चोरी के एक अन्य मामले में प्रार्थी द्वारका वर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराया था कि ग्राम भरदा खुर्द में खेत पर नया मकान बनाने व छत ढलाई करने हेतु 40 नग लोहे का सेंटरिंग प्लेट सुखराम से लाया था। जिसकी कीमत लगभग 20000 रुपए के थे । अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज किया था।

आरोपियों से सामान बरामद

चोरी के इन मामलों की विवेचना करते हुए चोरों की तलाश कर रही थी ।इस दौरान पुलिस को मुखबिर से पता चला कि कुछ संदेही छड़ बेचने के फिराक में घूम रहे हैं । इस सूचना पर आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया जिस पर आरोपियों ने शिव अग्रवाल के क्रेशर खदान अमलीडीह एवं भरदाखुर्द खेत में निर्माणाधीन भवन से रेकी कर रात में चोरी करना बताएं ।

पुलिस ने चोरी के मामलों में आरोपी अक्षयपूरी पिता प्रकाश पुरी 26 वर्ष डुमरी कला रोशन पुरी गोस्वामी पिता सुरेश पुरी गोस्वामी 22 वर्ष एवं आरोपी नरसिंह वर्मा उर्फ गोलू वर्मा 22 वर्ष मोहब्बत पारा ठेलकाडीह को गिरफ्तार कर कार्रवाई की है ।

आरोपी रोशन पुरी गोस्वामी के निशानदेही पर लोहे का छड़ आरोपी नरसिंह वर्मा उर्फ गोलू के पास से छड एवं ट्रैक्टर केजव्हील तथा एक अन्य आरोपी से छड बंडल कुल कीमत 67928 रुपए का बरामद कर कार्रवाई की है । उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी सतीश कुमार पूरिया, सहायक उप निरीक्षक केके राय, प्रधान आरक्षक आशीष वर्मा, रमेश कोरेटी, सुरेश वर्मा, आरक्षण नरेश, चंदा, बिसाहू यादव, सुंदर नेताम ,अनमोल दास वैष्णव, सुरेंद्र सिन्हा ,बृजेश साहू की सराहनीय भूमिका रही।