राजनांदगांव : जिले के डोगरगढ मे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वर्चुअल माध्यम से पौने तीन करोड रुपये की लागत से विभिन्न विकास कार्यो का किया भूमि पूजन…

राजनांदगांव जिले के डोगरगढ मे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने वर्चुअल माध्यम से पौने तीन करोड रुपये की लागत से विभिन्न विकास कार्यो का भूमि पूजन किया है ।इधर डोगरगढ मे आयोजित भूमिपूजन समारोह मे क्षेत्रीय विधायक केन्द्रीय बैक के अध्याक्ष जिलाकलेक्टर,सहित अन्य जनप्रतिनिधी गणमान्य नागरिक उपस्थित थे ।

Advertisements

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज वर्चुअल माध्यम से राजनांदगांव जिले के डोगरगढ जनपद पंचायत के सभागार मे पौने तीन करोड की लागत से नवीन सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र भवन और मोहला -मुढीपार मे केन्द्रीय सहकारी बैक शाखा भवन के लिए भूमिपूजन किया है । इस अवसर प्रदेश वासियो को गणेश चतुर्थी पर्व  की शुभकामनाए देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि डोगरगढ मे सामुदायिक भवन बन जाने से स्वास्थ सुविधा का विस्तार होगा वही क्षेत्र मे बैक शाखा खुलजाने से  किसानो को वित्तीय लेन देन मे सुविधा होगी ।इधर डोगरगढ मे आयोजित कार्यक्रम मे क्षेत्रीय विधायक सहित जनप्रतिनिधियो ने भूमिपूजन कार्यक्रम मे शामिल हुए और विधिवत भूमिपूजन किया । इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक भूनेश्वर बघेल ने कहा कि गणेश पर्व के मौके पर डोगरगढ को बडी सौगात मिली है ।

इस अवसर कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने,पौने तीन करोड की लागत से विभिन्न विकास कार्यो का भूमिपूजन किया है जिसे प्रशासन डेढ साल मे पूरा कर लिया जायेगा।

बीते दिनो नव नियुक्त जिला केन्द्रीय सहकारी बैक के अध्यक्ष नवाज खान ने बैक शाखा खोलने की मांग की थी ।वर्चवुल माध्यम से जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत सिह भगत ने भी सम्बोधित किया ।कार्यक्रम मे स्वास्थ मंत्री  टी.एस. सिंहदेव भी जुडे हुए थे।