राजनांदगांव : निर्वाचित सरपंचों ने युवा आयोग अध्यक्ष मुदलियार से की मुलाकात, ये जीत कांग्रेस सरकार के कामों पर जनता की मुहर – मुदलियार

राजनांदगांव – त्रिस्तरीय पंचायत आम व उप निर्वाचन 2023 के तहत राजनांदगांव विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में जीत दर्ज करने वाले सरपंचों ने छत्तीसगढ़ युवा आयोग अध्यक्ष जितेंद्र मुदलियार से मुलाकात की। वहीं अन्य विजयी प्रत्याशियों से मुदलियार ने दूरभाष पर भी चर्चा कर जीत की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों की जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि यह जीत तय थी। कांग्रेस सरकार के कामों पर ये जनता की मुहर है।

Advertisements

ग्राम पंचायत गठुला और पनेका में पंचायत चुनावों में सरपंच सहित बड़ी तादाद में कांग्रेसी समर्थित पंच प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है। गठुला से चित्ररेखा ठाकुर, पनेका से चिराग सेवई सरपंच पद पर निर्वाचित हुए हैं। दोनों ही प्रत्याशियो ने आज युवा आयोग अध्यक्ष मुदलियार के निज निवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की। दोनों की ही जीत पर मुदलियार ने पीठ थपथपाई है। इसी तरह ग्राम पंचायत खुटेरी में उपचुनाव में निर्विरोध सरपंच निर्वाचित हुईं सुश्री रेखा कोसरे से उन्होंने दूरभाष पर चर्चा करते हुए बधाई दी। इसी तरह ग्राम पंचायत फरहद में लोकेश्‍वर देवांगन की जीत पर भी उन्‍होंने दूरभाष पर चर्चा करते हुए शुभकामनाएं दीं।

इस दौरान मुदलियार के निज निवास में गठुला क्षेत्र से जनपद सदस्य श्रीमती ललिता साहू, हरी साहू, बूथ अध्यक्ष टार्जन साहू, महादेव भर्गावे, राजेश निर्मलकर सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे। इसी तरह ग्राम पंचायत पनेका के निर्वाचित सरपंच-पंच के साथ ग्रामीण खोरबाहरा बंजारे, दादू रामटेके, सुरजीत कुमार सहित अन्‍य ग्रामीणों ने मुदलियार से भेंट की।


निर्वाचित सरपंचों के अलावा पंचों ने भी उनसे मुलाकात कर चुनावी जीत की खुशी जताई। मुदलियार ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में पंचायतों के निर्वाचन में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर मेहनत की। यही ऊर्जा हमें आने वाले चुनावों में भी लगानी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में जनहितैषी योजनाओं के बेहतर क्रियान्वयन से सर्वांगीण विकास हुआ है। जीत का यह क्रम आने वाले चुनावों में भी जारी रहेगा।