राजनांदगांव: महापौर निवास रामाधीन मार्ग में प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत के आगमन पर होगा स्वागत….

राजनांदगांव 24 जून 2021 -25 जून को राजनांदगांव जिले के पहले दौरे में अफसरों और कांग्रेसी नेताओं से नए प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत सौजन्य भेंट करेंगे ।

Advertisements

बताया जा रहा है कि श्री भगत का प्रभारी मंत्री के रूप में राजनांदगांव जिले का यह पहला दौरा है जिसको लेकर प्रशासन के साथ-साथ संगठन भी उनके स्वागत के लिए जोरदार तैयारी कर रहा है प्रभारी मंत्री श्री अमरजीत भगत कल मां बमलेश्वरी के दर्शन के बाद कांग्रेसी नेताओं से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार कल सुबह 11:30 बजे माननीय राजनांदगांव प्रभारी मंत्री श्री अमरजीत भगत का आगमन महापौर निवास रामाधीन मार्ग में होगा जहां कांग्रेस पार्षद ,जनप्रतिनिधि ,कार्यकर्ता एल्डरमैन युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, कांग्रेस सेवा दल, महिला कांग्रेस पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता गण महापौर श्रीमती हेमा सुदेश देशमुख के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार नए प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत राजधानी रायपुर से कार द्वारा सुबह 10:00 बजे डोंगरगढ़ पहुंचेंगे डोंगरगढ़ में करीब 3 घंटे रहकर कांग्रेस पदाधिकारियों जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे।

बताया जा रहा है की प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत स्थानीय सर्किट हाउस में कांग्रेसी नेताओं से मुलाकात के बाद वहां कलेक्ट्रेट पहुंचकर अधिकारी कर्मचारियों के साथ बैठक करेंगे इसके बाद वह राजधानी रायपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।