राजनांदगांव: राष्ट्रीय युवा स्वयं सेवकों के चयन हेतु साक्षात्कार 25 एवं 26 जून 2021 को….

राजनांदगांव 22 जून 2021। नेहरू युवा केन्द्र राजनांदगांव युवा कार्यक्रम खेल मंत्रालय भारत सरकार द्वारा वर्ष 2021-22 के लिए राष्ट्रीय युवा स्वयं सेवकों के चयन हेतु साक्षात्कार का आयोजन 25 एवं 26 जून 2021 को किया गया है।

Advertisements

नेहरू युवा केन्द्र राजनांदगांव के जिला युवा अधिकारी श्री देवेश कुमार ने बताया कि साक्षात्कार सुबह 10.30 बजे से नेहरू युवा केन्द्र कार्यालय देव आनंद  जैन स्कूल के पीछे, पूनम कॉलोनी राजनांदगांव में चयन समिति द्वारा लिया जाएगा। राष्ट्रीय युवा स्वयं सेवकों का चयन कलेक्टर द्वारा मनोनीत संयुक्त कलेक्टर श्री वीरेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में किया जाएगा।


25 जून को विकासखंड मोहला, मानपुर, डोंगरगढ़, अंबागढ़ चौकी, छुरिया, डोंगरगांव के प्रतिभागियों का साक्षात्कार लिया जाएगा। 26 जून को खैरागढ़, छुईखदान एवं राजनांदगांव के प्रतिभागियों का साक्षात्कार होगा। सभी प्रतिभागियों को डाक के द्वारा साक्षात्कार के लिए पत्र भेज दिया गया है एवं सभी को ई-मेल व फोन के माध्यम से जानकारी दी जा रही है। सभी प्रतिभागी निर्धारित तिथि एवं समय पर अपने सभी मूल प्रमाण पत्र सहित साक्षात्कार में शामिल होंगे। साक्षात्कार के लिए किसी भी तरह के यात्रा व्यय का प्रावधान नहीं है।