राजनांदगांव: शहर जिला कांग्रेस सेवा दल के द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ कुशासन मुक्ति आंदोलन के तहत फ्लाईओवर के नीचे धरना प्रदर्शन किया गया…

राजनांदगांव 2 जुलाई 2021- महंगाई के खिलाफ सेवादल ने शुक्रवार को स्थानीय ईमाम चौक स्थित फ्लाई ओवर के नीचे प्रदर्शन किया। एक दिनी धरने में प्रदेश अध्यक्ष अरूण ताम्रकार की अगुवाई में केंद्र सरकार को हटाने की अपील करते प्रदर्शन किया गया। 

Advertisements

प्रदेश अध्यक्ष श्री ताम्रकार ने कहा कि राज्यव्यापी धरने के तहत आज राजनांदगांव में भी प्रदर्शन किया गया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को महंगाई कम करने के लिए फैसला लेना पड़ेगा। इसी के मद्देनजर सभी जिलों में प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सिर्फ दो व्यक्तियों को लाभ पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री ने देश को आर्थिक रूप से कमजोर कर दिया है। प्रदर्शन में महापौर हेमा देशमुख ने कहा कि लगातार महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन जारी है। देश में बढ़ रही महंगाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है। 

कांग्रेस के शहर अध्यक्ष कुलबीर छाबड़ा ने कहा कि कोरोनाकाल जैसे संकट के दौर में महंगाई बढ़ाया जा रहा है। कांग्रेस आम लोगों के बीच जाकर सहयोग कर रही है। जबकि केंद्र सरकार का रवैया इससे विपरीत है। प्रदर्शन के दौरान श्रीकिशन खंडेलवाल, शशिकांत अवस्थी, सूर्यकांत जैन, अशोक फडऩवीस, शारदा तिवारी, कुतबुद्दीन सोलंकी, अब्दुल कलाम, भोजू भाई समेत अन्य कार्यकर्ता शामिल थे।