झील घूमने निकलीं एक्ट्रेस हो गईं लापता, 4 साल का बेटा नाव पर अकेला मिला, तलाश जारी

मुंबई. हाल ही में एक जानी मानी एक्ट्रेस से जुड़ा चौंकाने वाला मामला सामने आया है. ये एक्ट्रेस अपने 4 साल के बेटे के साथ एक झील घूमने के लिए निकली थीं, उन्होंने किराए पर एक नाव भी ली थी. लेकिन अब खबरें आ रही हैं ये एक्ट्रेस झील के बीचों-बीच लापता हो गई हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो उनकी मौत की आशंका भी जताई जा रही है. इस मामले को जानकर सभी हैरान हैं. हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड एक्ट्रेस नाया रिवेरा (Naya Rivera) की. बताया जा रहा है कि फिलहाल तो एक्ट्रेस की तलाश की जा रही है. वहीं पुलिस को उनका 4 साल बेटा भी अजीबो-गरीब हालात में मिला है.

Advertisements

हॉलिवुड स्टार नाया रिवेरा के इस तरह संदिग्ध हालातों में लापता होने की खबर ने इंडस्ट्री में सबको हैरान कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके डूबने की आशंका जताई जा रही है. एक इंटरनैशनल न्यूज़ पोर्टल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक झील और उसके आस-पास के इलाकों में उनकी तलाश जारी है.

वहीं बताया जा रहा है कि नाया रिवेरा ने बुधवार दोपहर 3 घंटे के लिए एक नाव किराए पर ली थी, उनके साथ उनका 4 साल का बेटा भी था. तीन घंटों बात भी जब नाव समय पर वापस नहीं लौटी तो वहां के स्टाफ उस नाव तक पहुंचे, जहां उन्हें कैलिफोर्निया के पीरू लेक में नाया का बेटा जोसे तो मिला लेकिन नाया लापता थीं. बताया जा रहा है कि ऐक्ट्रेस अपने बच्चे के साथ स्विमिंग कर रही थीं और केवल उनके बेटा ही बोट तक लौट पाया.

रिवेरा कई हॉलिवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और अपनी हिट म्यूज़िकल सीरीज़ ‘Glee’ को लेकर काफी फेमस रही हैं. नाया अपने बेटे से बहुत प्यार करती हैं, वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बेटे के साथ अपनी तस्वीरें और प्यार भरे कैप्शन शेयर करती हैं. उनका आखिरी पोस्ट भी अपने बेटे के साथ ही है.