VISION TIMES : ससुर के खिलाफ बहु ने लिखाई रिपोर्ट, मामला छेड़छाड़…

DEMO PHOTO

ग्वालियर। जिले में एक बहू ने छेड़छाड़ का विरोध कर पुलिस से शिकायत की तो बौखलाए चचिया ससुर ने मारपीट कर सिर में कुल्हाड़ी मार दी और घायल कर भाग गया। घटना गिजोर्रा के सेमरी गांव की है। घायल महिला को पहले डबरा अस्पताल फिर वहां से गंभीर हालत होने पर जेएएच रैफर किया गया है। वही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने फरार आरोपी ससुर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

Advertisements

कुल्हाड़ी से सर पर किया वार

गिजौर्रा थाना क्षेत्र के सेमरी गांव निवासी 36 वर्षीय महिला खेत पर जा रही थी। तभी वह खेत के पास पहुंची तो उसके चचिया ससुर रामेश्वर ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमला होते देखकर पीड़िता ने बचने के लिए शोर मचाया और खेतों में भागी, लेकिन आरोपी उस पर लगातार वार करता रहा और एक कुल्हाड़ी सिर में लगी। सिर में कुल्हाड़ी लगते ही महिला के सिर से खून की धार बहने लगी और वह अचेत हो गई। उसे मरा हुआ समझकर आरोपी भाग निकला, लेकिन महिला की चींख सुनकर आस-पास काम कर रहे लोग वहां पर पहुंचे और महिला की हालत देखकर तत्काल एम्बुलेंस को सूचना दी और उसे डबरा अस्पताल में भर्ती कराया। चोट गहरी व हालत गंभीर होने पर उसे ग्वालियर रैफर किया गया।

तलाश में जुटी पुलिस

मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पूछताछ में पुलिस को पता चला कि हमला करने का कारण आरोपी ने पीड़िता को अकेला देखकर छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात की शिकार बहू ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। जिससे आरोपी आक्रोशित था। फिलहाल पुलिस ने जांच के बाद हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।