दुर्ग/भिलाई : एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने की आत्महत्या, बाएं हाथ की नस काट ली…

भिलाई । ट्विनसिटी के एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने बाएं हाथ की नस काट ली। परिजन उसे निजी अस्पताल ले गए। उपचार के बीच चार दिन बाद उसकी मौत हो गई। घटना स्थल की जांच करने पुलिस पहुंची, जहां 500 एमएल का एक सेनिटाइजर बॉटल ढक्कन खुला मिला। वहीं ब्लैक बोर्ड पर मार्कर से सात लाइन का सुसाइडल नोट लिखा मिला।

Advertisements

पुलिस ने सेनिटाइजर बॉटल और बोर्ड को जब्ती बनाया । मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है । सुपेला थाना के विवेचना अधिकारी ने बताया कि सोमवार की रात करीब 8.20 बजे बीएम शाह हॉस्पिटल में उपचार के दौरान कॉन्ट्रेक्टर कालोनी निवासी युवक (26 वर्ष) की मौत हो गई । परिजनों से पूछताछ में जानकारी मिली कि 16 अप्रैल को युवक ने कोविड-19 टेस्ट कराया। रिपोर्ट पॉजिटिव आई । घर के दूसरे माले के एक रुम में उसे होम क्वारंटाइन किया गया। जहां कोविड प्रोटोकाल का पालन कर रहा था।

पुलिस ने बताया कि 30 अप्रैल को दोपहर 3.30 बजे युवक ने अपने बड़े भाई आकाश कुमार साहू के मोबाइल पर कॉल कहा भाई बचा लो । आकाश दौड़कर प्रथम माले पर पहुंचा दरवाजा अंदर से बंद था। आकाश दरवाजा को तोड़कर अंदर घुसा। बड़ी मात्रा में खून फैला था और सिद्धार्थ बिस्तर पर पड़ा था। उसने बाएं हाथ की नस काट लिया था। तत्काल उसका उपचार कराने अस्पताल ले जाया गया। जहां चौथे दिन उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि सिद्धार्थ के पिता सरकारी स्कूल में शिक्षक है । सिद्धार्थ वीडियोग्राफी करता था। उसने ब्लैक बोर्ड पर मार्कर से एक लड़की के नाम से 7 लाइन की अंग्रेजी में सुसाइडल नोट लिखा है। मैं तुम्हारे प्यार में सफल नहीं हो सका । तुम्हारे पिता बाधा बने । मोबाइल पर बात तक नहीं करने देते थे। इसके बाद उस लड़की का नाम और दो मोबाइल नम्बर लिखा है। पुलिस लव एंगल और कोरोना के अवसाद में आत्मघाती कदम को ध्यान में रखकर जांच में जुट गई है। इस मामले में परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी।