मोहला : कलेक्टर एस जयवर्धन ने कलेक्टोरेट में फहराया तिरंगा…

        मोहला 15 अगस्त 2024। कलेक्टर श्री एस जयवर्धन ने स्वतंत्रता दिवस पर्व पर कलेक्टोरेट में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। कलेक्टर श्री जयवर्धन ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया। उन्होंने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Advertisements

इस अवसर पर विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे। इस अवसर पर उन्होंने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों से कहा कि जनसामान्य की समस्याओं को गंभीरतापूर्वक सुने और गंभीरतापूर्वक निराकरण करना सुनिश्चित करें।

उन्होंने कहा कि  सौपे गए दायित्व का निर्वहन बिना किसी तनाव के संपादित करें। कलेक्टर ने कहा की आगामी समय से और बेहत्तर कार्य करते हुए जिले का नाम रोशन करें। इस मौके पर अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी विजेन्द्र  पाटले, सयुक्त कलेक्टर श्रीमती प्रेमलता चंदेल, अन्य जिला स्तरीय अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

*- कलेक्टर ने अपने निवास में किया ध्वजारोहण* 

         कलेक्टर श्री एस जयवर्धन ने अपने निवास में ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित किया। कलेक्टर ने निवास में कार्यरत कर्मचारियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाए दी। कलेक्टर ने कर्मचारियों को अपने हाथों से मिठाई वितरित किया।