राजनांदगांव: कलेक्टर, एसपी एवं सुरक्षा जवानों को विधायक श्रीमती छन्नी साहू ने भेजी बिहान की राखियां…

राजनांदगांव। रक्षाबंधन का पर्व भाइयों एवं बहनों के लिए स्नेह व खुशियों का पैगाम लेकर आता है। छत्तीसगढ़ी लोक संस्कृति एवं खुशहाली की कामना का संदेश देते हुए बिहान राखियों की अपनी अलग पहचान बनी है।

Advertisements

खुज्जी विधायक श्रीमती छन्नी चन्दू साहू ने जिला कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा, पुलिस अधीक्षक डी श्रवण, एसडीएम हितेश पिस्दा, मुख्य कार्यपालन अधिकारी छुरिया एवं अम्बागढ़ चौकी को छत्तीसगढ़ राज्य आजीविका मिशन बिहान के महिला समूह द्वारा तैयार की गई राखियां भेजी है। साथ ही अपने क्षेत्र के समस्त थानों, आईटीबीपी कैम्प के सुरक्षा अधिकारियों व कर्मचारियों को राखियां भेजी हैं।

उन्होंने छुरिया थाने में पहुंचकर थाना प्रभारी नीलेश पांडे सहित समस्त स्टाफ, आइटीबीपी के जवानों को राखी बांधा। यह उन सभी जवानों के लिए जो अपने परिवार से दूर रहकर मातृभूमि एवं जनता की सेवा में समर्पित हैं। उनके लिए भावुक कर देने वाला पल था।

रक्षाबंधन के पर्व पर विधायक श्रीमती छन्नी साहू ने भाइयों के सुख-समृद्धि, सुरक्षा एवं उत्तम स्वास्थ्य की मंगल कामना की है। उल्लेखनीय है कि विधायक श्रीमती छन्नी साहू इस परंपरा का निर्वाह करती आ रही हैं। जिससे दूर-दराज से आकर हमारी सुरक्षा में लगे जवानों को अपने परिवार से दूरी का एहसास न हो। विधायक द्वारा भेजी गई राखियों के लिए अधिकारियों व सुरक्षा जवानों ने उनके प्रति आभार प्रकट करते हुए रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी है।