राजनांदगांव : कलेक्टर ने डोंगरगांव विकासखंड के ग्राम अर्जुनी में कुम्हारों, स्वसहायता समूह एवं कारीगरों से बाजार शुल्क लेने पर नाराजगी जाहिर की…

  • जनपद सीईओ श्री लेखराम चन्द्रवंशी को कारण बताओ नोटिस जारी करने तथा सचिव के खिलाफ कार्रवाई करने के दिए निर्देश
  • गलत तरीके से वसूली गई राशि को संबंधितों को वापस करने के दिए निर्देश

राजनांदगांव – कलेक्टर श्री तारन प्रकाश सिन्हा ने डोंगरगांव विकासखंड के ग्राम अर्जुनी में कुम्हारों, स्वसहायता समूह एवं कारीगरों से बाजार शुल्क लेने पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने इस संबंध में जनपद सीईओ श्री लेखराम चन्द्रवंशी को कारण बताओ नोटिस जारी करने तथा सचिव के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि शासन द्वारा जिला प्रशासन को कुम्हारों, स्वसहायता समूह एवं कारीगरों से बाजार शुल्क नहीं लेने के लिए निर्देशित किया गया है। ऐसे में ग्राम अर्जुनी में कुम्हारों, स्वसहायता समूह एवं कारीगरों से बाजार शुल्क लेना आदेश की अवहेलना है।

Advertisements

कलेक्टर ने इस संबंध में त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने पुन: सबको निर्देशित किया है कि कुम्हारों, स्वसहायता समूह एवं कारीगरों से बाजार शुल्क नहीं लिया जाएगा और ऐसा करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने शासन के निर्देशों के विपरीत गलत तरीके से वसूली गई राशि को संबंधितों को वापस करने के निर्देश दिए।