राजनांदगांव : चार दिन बाहर रहे पूरा डेकाटे परिवार , घर में लाखों के जेवर एवं नकदी लेकर फरार हुए चोर….

राजनांदगांव – चार दिन अपने घर से बाहर रहे डेकाटे परिवार में आरोपियों ने सेंधमारी कर लाखों के गहने एवं नगद राशि पर हाथ साफ कर दिया। नागपुर गया परिवार जब वापस लौटा तो मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ था घर के अंदर जाने पर पता चला कि आरोपियों ने सब कुछ पार कर दिए हैं । कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ भांदवि की धारा 457, 380 का अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

Advertisements


कोतवाली थाना से प्राप्त जानकारी में बताया गया कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत जनता कॉलोनी लखोली निवासी चुन्नी लाल डेकाटे पिता स्व रामजी डेकाटे 28 वर्ष अपने परिवार सहित 4 जून को किसी काम से नागपुर गया था । वह 7 जून को जब वापस लौटा तो घर के मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ था । परिवार सहित अंदर जाने पर मालूम हुआ कि अज्ञात आरोपियों ने सारा सामान इधर-उधर कर अलमारी आदि के तालो को तोड़ा है।

पीड़ित चुन्नीलाल डेकाटे ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने घर पर रखे सोने-चांदी के जेवर सहित 30000 रूपए नगद को भी पार कर दिया है । एक अनुमान के अनुसार आरोपियों ने लगभग 4 लाख की चपत डेकाटे परिवार को लगा दी है । पुलिस ने चोरी किए गए सामानों की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने 15 ग्राम सोने की चैन ,31 ग्राम सोने का कंगन, 10 एवं 8 ग्राम के सोने के दो मंगलसूत्र, 7 ग्राम की अंगूठी , 6 ग्राम का सोने का झुमका, 5 ग्राम सोने की बाली ,चांदी का गिलास, लोटा, चांदी के सिक्के ,पायल बिछिया, आदि को गायब कर दिया है।