राजनांदगांव: नगर निगम व पुलिस की टीम ने स्टेशन पारा ओव्हर ब्रिज के नीचे से अतिक्रमण हटाया…

राजनांदगांव 18 जून 2021। नगर निगम सीमांतर्गत अवैध निर्माण एवं शासकीय भूमि पर हो रहे अतिक्रमण पर प्रभावी रूप से रोकथाम करने के लिये निगम आयुक्त डॉ. अशुतोष चतुर्वेदी द्वारा नगर निगम में अतिक्रमण दस्ता (तोड़ू दस्ता) का गठन किया गया है।

Advertisements

गठित दल निगम सीमाक्षेत्र में अवैध रूप से किये गये अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही करते है। इसी कडी में आज स्टेशन पार ओव्हर ब्रिज के नीचे किये गये अतिक्रमण को निमम व पुलिस की टीम ने हटाने की कार्यवाही किये।

इस संबंध मेें आयुक्त डॉ. चतुर्वेदी ने बताया कि स्टेशन पारा ओव्हर ब्रिज के नीचे बालाजी मंदिर के सामने अतिक्रमण कर किराया भण्डार समान रखा गया था एवं दो लोगों के द्वारा मकान बनाकर निवास किया जा रहा था तथा पान ठेला का संचालन भी किया जा रहा था। जिससे आज नगर निगम के अतिक्रमण तोड् दस्ता द्वारा पुलिस बल सहित उक्त स्थान से अतिक्रमण हटाकर किराया भंडार का टेंट समान हटाया गया।

पान ठेला भी हटाया गया और दोनो मकान को खाली कर संबंधित को रेवाडीह में निर्मित प्रधानमंत्री आवास में व्यवस्थापित किया गया। ओव्हर ब्रिज के नीचे के अन्य अतिक्रमण भी हटाया जायेगा। उन्होंने अतिक्रमण दस्ता से कहा कि शहर मेें जहॉ – जहॉ पर अतिक्रमण किया जा रहा है, उसे तत्काल हटाया जाये और संबंधित के विरूद्ध निगम प्रावधानों के तहत कार्यवाही की जाये।