राजनांदगांव: प्रेस से मिलिए कार्यक्रम के तहत कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा पहुंचे प्रेस क्लब, पत्रकारों से हुए रूबरू…


राजनांदगांव- प्रेस से मिलिए कार्यक्रम के आयोजन के तहत राजनांदगांव कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा आज प्रेस क्लब पहुंचे और पत्रकारों से रूबरू हुए।

Advertisements

राजनांदगांव प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में बतौर अतिथि राजनांदगांव जिलाधीश तारन प्रकाश सिन्हा पहुंचे। इस दौरान एसडीएम मुकेश रावटे, नगर निगम आयुक्त डॉ आशुतोष चतुर्वेदी, मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ मिथिलेश चौधरी, प्रेस क्लब के संरक्षक जितेंद्र मिश्रा, प्रेस क्लब अध्यक्ष सचिन अग्रहरि, प्रेस क्लब हाउसिंग सोसायटी के अध्यक्ष अतुल श्रीवास्तव मंच पर उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर ने अपने कई अनुभव साझा किए, वहीं कोरोना काल में भी पत्रकारों के द्वारा जनता तक वास्तविक खबरें पहुंचाने के लिए पत्रकारों की सराहना की। कोरोना के दौरान राजनांदगांव प्रेस क्लब के द्वारा कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों के लिए बनाए गए कोविड केयर सेंटर की कलेक्टर ने सराहना की।

प्रेस क्लब में आयोजित इस कार्यक्रम में शामिल होते हुए कलेक्टर ने यहां के पत्रकारों की एकजुटता की मिसाल दी और इसी तरह जनहित में बेहतर काम करने के लिए उन्होंने पत्रकारों को अपनी शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम के अवसर पर प्रेस क्लब के सचिव अनिल त्रिपाठी, कोषाध्यक्ष लक्ष्मण लोहिया, प्रेस क्लब राजनांदगांव इलेक्ट्रॉनिक मीडिया विंग के अध्यक्ष आलोक शर्मा सहित बड़ी संख्या में इलेक्ट्रॉनिक व प्रिंट मीडिया के पत्रकार उपस्थित रहे।

सहयोगी पत्रकार- हफीज खान, राजनांदगांव।