राजनांदगांव : वनमंडलाधिकारी ने पदीय कर्तव्यों से अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित होने पर भृत्य गणेश राम मरकाम एवं दिनेश निषाद को किया कारण बताओ नोटिस जारी…

राजनांदगांव 15 फरवरी 2022। वनमंडलाधिकारी राजनांदगांव श्री एन गुरूनाथन ने पदीय कर्तव्य से अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित होने पर अंतिम अवसर देते हुए भृत्य श्री गणेश राम मरकाम एवं श्री दिनेश निषाद को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

Advertisements


उल्लेखनीय है कि वनमंडल कार्यालय राजनांदगांव में पदस्थ भृत्य श्री दिनेश निषाद तथा वनमंडल के खुज्जी परिक्षेत्र में कार्यरत श्री गणेश राम मरकाम बिना किसी पूर्व सूचना एवं अनुमति के स्वेच्छा से अपने पदीय कर्तव्य से 13 फरवरी 2021 से अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित है। वनमंडलाधिकारी द्वारा पहले भी दोनों भृत्य को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया, लेकिन इसके बावजूद दोनों भृत्य आज पर्यन्त न अपने कर्तव्य पर उपस्थित हुए एवं न ही कारण बताओ सूचना पत्र का तथ्याधारित अभिलेखों के साथ उत्तर प्रस्तुत किया गया।

उनको एक सप्ताह के भीतर समुचित दस्तावेजों एवं उत्तर के साथ वनमंडलाधिकारी कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया है। अन्यथा यह मानते हुए कि शासकीय सेवा करने के इच्छुक नहीं है। छत्तीसगढ़ सिविल सेवा नियम 1966 के अंतर्गत सेवा से बर्खास्तगी की कार्रवाई की जाएगी। जिसके लिए वे स्वयं उत्तरदायी होगें।